समर सिंह ने गाया समाजवादी गीत “जनता उत्तर प्रदेश के, माँगत बा अखिलेश के” , चढ़ा लोगों की ज़ुबान पर

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : भोजपुरी के देसी स्टार और शान – ए – भोजपुरी समर सिंह ने एक समाजवादी गीत गाया है, जिसका नाम है “जनता उत्तर प्रदेश के, माँगत बा अखिलेश के”। यह गीत समर सिंह ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जोकि लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। इस गीत में समर सिंह गा रहे हैं कि यूपी की जनता अखिलेश यादव की मांग कर रही है। इसमे समर सिंह एक नेता के लुक में दिख रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में समर सिंह ने एक और समाजवादी गीत “22 में 400 पार होई, अखिलेश सरकार होई”, रिलीज किया था जो काफी लोकप्रिय हुआ था और अब ये समाजवादी गीत भी लोगों की जुबान चढ़ रहा है।

लिंक

इस समाजवादी गीत को समर सिंह ने विशेष शैली में गाया है। गीतकार आलोक यादव, संगीतकार एडीआर आनंद, डायरेक्टर सन्दीप राज, एडिटर पप्पू वर्मा,  प्रोजेक्ट डिज़ाइनर एसके आनंद यादव हैं। मैनेजर अफजल शाह है। बता दें कि कुछ माह पहले ही में समर सिंह ने समाजवादी पार्टी जॉइन की है। समर सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में आजीवन सदस्यता ग्रहण की है। भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह का कहना है कि समाजवादी पार्टी से जुड़कर वह बेहद उत्साहित हैं। इस पार्टी की सोच और इसका विचार एकदम क्लियर है। समाज और जनता की भलाई के उद्देश्य से उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की है। वह सोशल वर्क में बिलीव रखते हैं और समाज के गरीबों, दबे कुचले लोगों और आम आदमी की भलाई और उनके हित मे लगातार काम करने को प्राथमिकता देंगे।

आपको बता दें कि समर सिंह एक ऐसे फ़िल्म स्टार हैं, जो फिल्मों और गानों में अपनी गायकी और अदाकारी से सबके चहेते तो बने ही हुए हैं। साथ ही सामाजिक कार्यों में भी खुद को व्यस्त रखते हैं। वे जनता को ही अपना भगवान मानते हैं। उनका बार बार यह कहना है कि जनता के प्यार ने समर सिंह को स्टार बनाया है। लुंगी और गमछा पहन कर जब वह डांस करते हैं तो खाँटी भोजपुरी प्रस्तुत करते हैं और पब्लिक उनसे जुड़ जाती है। यही जज़्बा वह समाजिक कार्यों में भी दिखाते हैं।