समर सिंह ने दिखाया दुबई में देसी रंग, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के गाने की शूटिंग का फोटो वायरल

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह की बात ही अनोखी और निराली है। वे अपना देसीपन कहीं भी नहीं छोड़ते, चाहे वह यूपी, बिहार में हो, मुंबई हो या फिर दुबई। जी हां, समर सिंह आजकल दुबई में हैं और कुछ देसी गाने वे विदेश में शूट कर रहे हैं। यह गाने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के लिए बनाए जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू भी कर दी है। उन्होंने खूबसूरत अदाकारा श्वेता म्हारा के साथ अपना नया गाना दुबई में शूट किया है।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें समर सिंह दुबई की सड़कों पर धोती पहने, गमछा लिए हुए और साथ ही कंधे पर लाठी रखे हुए दिख रहे हैं। उनके साथ ऎक्ट्रेस श्वेता म्हारा पिंक कलर की साड़ी में बेहद हसीन दिख रही हैं और दोनों की जोड़ी पानी मे आग लगाने वाली है। साथ ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार भी स्मार्ट लुक में दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में देसी लुक में समर सिंह और शहरी लुक में रत्नाकर कुमार नजर आ रहे हैं। लोकेशन दुबई का मनोरम स्थल है। इन दोनों तस्वीर से पता चलता है कि एक फिर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड की नई तस्वीर पेश करने वाली है।

गौरतलब है कि भोजपुरी की नम्बर 1 म्यूज़िक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी और देसी स्टार समर सिंह जब भी साथ आए हैं तो एक बड़ा धमाका हुआ है। सांग के निर्माता रत्नाकर कुमार बहुत ही उत्साह के साथ और भव्य पैमाने पर समर सिंह के साथ गाने शूट कर रहे हैं। आपको बता दें कि म्यूज़िक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स हमेशा कुछ अलग और बड़ा करती रहती है। भोजपुरी गीतों का दुबई में फिल्मांकन इसी बात का संकेत है कि वह एक और नया माइलस्टोन तय करने को लेकर अग्रसर है।
समर सिंह ने सोशल मीडिया पर श्वेता म्हारा के साथ अपनी एक स्मार्ट पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है “अब कुछ देसी गाना विदेश में यानी दुबई में हो जाये। देसी अब दुबई में भी।”

समर सिंह ने रत्नाकर कुमार, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स, श्वेता म्हारा, डायरेक्टर भोजपुरिया को टैग किया है। इससे पता चलता है कि इन वीडियो को भोजपुरिया डायरेक्ट कर रहे हैं। इस खबर से समर सिंह के फैन्स के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। भोजपुरी सिनेमा और संगीत जगत के लिए भी यह बड़ी गुड न्यूज़ है। इस नई अचीवमेंट पर समर सिंह को चारों ओर से बधाईयां व शुभकामनाएं मिल रही हैं। आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी न सिर्फ बड़े स्टार्स की फिल्मों के म्यूज़िक राइट्स लेती है बल्कि फिल्मों के निर्माण के क्षेत्र में भी एक्टिव है। कंपनी अपने बैनर तले शानदार और भव्य म्यूज़िक वीडियो भी बना रही है और अब दुबई में इस तरह के गीतों के फिल्माकंन से स्पष्ट हो गया है कि समर सिंह अपने फैन्स के लिए बेहतरीन लोकेशन्स के साथ कुछ अद्भुत गाने जल्द लेकर आने वाले हैं।