समर सिंह, नीलम गिरी का धमाकेदार सांग “पेन्हीँ जब लाले लाल सड़िया हो” हुआ 2 मिलियन पार

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : यूटयूब के बेताज बादशाह देसी स्टार समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी ब्लॉकबस्टर जोड़ी मानी जाती है। अब तक इन दोनों सितारों के जो भी गाने आए हँ, धमाल मचाया है। और अगर उनके गाने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज हुए हैं तो एक रिकॉर्ड ही बना है। समर सिंह और सेंसेशन गर्ल नीलम गिरी की जोड़ी जब एक और वीडियो सांग लेकर आई है और एक बार फिर देसी स्टार समर सिंह और नीलम गिरी ने अपने नए सांग “पेन्हीँ जब लाले लाल सड़िया हो” से धमाल मचा दिया है। यह धांसू वीडियो सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। अब तक इसे 20 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। समर सिंह पीले रंग के कपड़ों में और नीलम गिरी लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं। गाने को काफी डांसर्स संग भव्य रूप से फ़िल्माया गया है। गाना ब्लॉकबस्टर हो गया है।

लिंक https://youtu.be/mb02w990lQc

खुद समर सिंह ने भी इस सांग को लेकर सबका शुक्रिया अदा किया हैं। उन्होंने गाने का लिंक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और दर्शकों व फैन्स का आभार जताया है। इस गाने में समर सिंह के साथ सेंसेशन गर्ल नीलम गिरी बहुत ज़्यादा खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही हैं। क्वालिटी गानों को रिलीज करने और प्रमोट करने वाली प्रतिष्ठित म्यूज़िक कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के सीएमडी रत्नाकर कुमार इस गीत के निर्माता हैं। इस गाने की लोकेशन यूनिक और इसका फिल्मांकन ब्यूटिफुल किया गया है वहीं इसका पिक्चराइजेशन मेगा बजट के साथ हुआ है। इस वजह से यह सांग एक शानदार और यादगार विडियो सांग के रूप में सामने आने वाला है। नीलम गिरी अपनी अदाओं से दर्शकों को मदहोश कर रही हैं।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गीत को समर सिंह ने गाया है। इस गीत को लिखा है हरिंद्र हरियाली ने जबकि संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद ने। इसके वीडियो डायरेक्टर भोजपुरिया, कोरियोग्राफर राहुल यादव, एडीटर मीत जी, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।