सुमित सिंह चन्द्रवंशी की फ़िल्म मेरे चाचू की शादी ने तोड़े रिकॉर्ड, सैकड़ों फिल्मों, दर्जनों अभिनेताओं की टीआरपी किये क्रॉस

Spread This

मुंबई ,मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर) : गीतकार से हीरो बने सुमित सिंह चन्द्रवंशी की भोजपुरी फ़िल्म मेरे चाचू की शादी ने टीवी चैनल पर रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी हासिल की है। जी हां, सैकड़ों फिल्मों और दर्जनों हीरो की टीआरपी के आंकड़े को क्रॉस कर गई है सुमित सिंह चन्द्रवंशी और निशा सिंह के शानदार अभिनय से सजी फ़िल्म “मेरे चाचू की शादी”। यह कामेडी और फुल टू एंटरटेनमेंट फ़िल्म बहुत जल्द प्राइम टाइम 7 बजे शाम को फ़िलमची टीवी चैनल पर प्रसारित की जाएगी। भोजपुरी के कई अभिनेताओं की फिल्मों को जिस तरह की टीआरपी टेलीविजन पर मिलती है, उससे कहीं आगे निकल गई है सुमित सिंह चन्द्रवंशी की यह धांसू फ़िल्म। आंकड़े बता रहे हैं कि टॉप टीआरपी सुमित सिंह चन्द्रवंशी की रिलीज हुई फ़िल्म मेरे चाचू की शादी को मिल रही है। इस फिल्म में सुमित सिंह चन्द्रवंशी की नायिका निशा सिंह हैं।

इस फ़िल्म में सुमित सिंह चन्द्रवंशी की अदाकारी की भूरि भूरि प्रशंसा हो रही है और उनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग को देखते हुए निर्माता निर्देशक उन्हें हीरो लेकर फिल्में बनाना चाह रहे हैं। सुमित सिंह चन्द्रवंशी जल्दबाजी नहीं करना चाहते और अच्छी कहानी वाली फिल्म साइन करने की ख्वाहिश रखते हैं। आपको बता दें कि सुमित सिंह चन्द्रवंशी और निशा सिंह के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म मेरे चाचू की शादी के कई गाने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज होकर दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार सुमित सिंह चंद्रवंशी ने फिल्म “मेरे चाचू की शादी” से बतौर हीरो शुरुआत की हैं। इस फ़िल्म में उनकी जोड़ी निशा सिंह के साथ बनी है।

गौरतलब है कि विजय खरे एक्टिंग अकेडमी के बैनर तले बनी फिल्म “मेरे चाचू की शादी” के निर्माता आशुतोष खरे हैं जबकि इसके निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती हैं। फ़िल्म की कहानी, पटकथा और संवाद आशुतोष खरे ने लिखे हैं। फाइट मास्टर श्रवण कुमार, गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, संगीतकार छोटे बाबा, राजकुमार आर पाण्डेय, अविनाश झा घुंघरू, धनंजय मिश्रा, मधुकर आनंद, रजनीश मिश्रा, ओम झा, शिशिर पाण्डेय हैं। डीओपी विजय महाजन और कोरियोग्राफर संजय सुमन हैं।