अंकुश राजा, शिल्पी राज और नीलम गिरी का गाना ‘कल बियाह गर्दा होई’ किया 1 दिन में 1 मिलियन पार, गाना हुआ वायरल

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर एक्टर अंकुश राजा, ट्रेंडिंग गर्ल अदाकारा नीलम गिरी और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की तिकड़ी का धमाल एक फिर से मच गया है। जी हाँ, अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाया हुआ गाना ‘कल बियाह गर्दा होई’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जोकि रिलीज होते हैं वायरल हो गया और यह गाना 1 दिन में 1 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पार कर गया है। गाने के वीडियो में अंकुश राजा और नीलम गिरी की शानदार अदायगी और दुबई का खूबसूरत नजारा संगीतप्रेमियों को खूब भा रहा है। इन दोनों के गाने एक साथ रिलीज हो या अलग-अलग इन गानों के वायरल होने की संभावना बहुत होती है।

लिंकः https://youtu.be/xZPJWh0_zUQ

अंकुश राजा और शिल्पी राज का एक गाना ‘कल बियाह गर्दा होई’ यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की एक्सप्रेशन्स क्वीन नीलम गिरी नजर आ रही हैं। नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। इस वीडियो की शूटिंग दुबई की खूबसूरत लोकेशन पर की गई है, इस वजह से यह वीडियो और भी शानदार नजर आ रहा है।

‘कल बियाह गर्दा होई’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, वही इसके बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं, इन बोलो को संगीत से अविनाश झा घुंघरू जी ने सजाया है। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गार्डियन लखन बाबा, कोरियोग्राफी गोलडी जायसवाल, मैनेजर नेता जी, एडिटर मीत जी हैं।