1 दिन में 10 लाख व्यूज क्रॉस कर गया गुंजन सिंह का मकर संक्रांति स्पेशल गाना “दही चुड़ा खिलाबो भौजी”

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर) : मकर संक्रांति के अवसर पर एक स्पेशल गाना “दही चुड़ा खिलाबो भौजी” भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर व सुपर स्टार गुंजन सिंह लेकर आए तो इस गीत में रिकॉर्ड बना लिया है। जी हां, इस खूबसूरत गाने को सिर्फ 1 दिन में 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं और इसका आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस सांग में उनकी भाभी बनी सोना पाण्डेय ब्यूटिफुल कॉस्ट्यूम में हसीन लग रही हैं और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भा रही है। गुंजन सिंह का नया गीत गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसमें जबरदस्त कांसेप्ट का तड़का है।

यह गाना गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है। गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका भोजपुरी के मोस्ट फेमस सिंगर्स में गिने जाते हैं। इनके गानों को यूट्यूब पर मिलियंस में व्यूज मिलते हैं। सोशल मीडिया पर इनके फैंस की संख्या भी लाखों में है। इनका यह नया गाना भी खूब लाइक शेयर किया जा रहा है।

लिंक

गुंजन सिंह भी इस सांग को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने सभी फैन्स के शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आ गया जबरदस्त मकर संक्रांति स्पेशल गाना “दही चुड़ा खिलाबो भौजी” आपका अपना चैनल गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट से।आप लोग प्यार आशिर्वाद बनाये रखें। हर हर महादेव।”
सोशल मीडिया पर उनके फैन्स इस गाने पर खूब अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं।

वास्तव में गाने का पुरा वीडियो देखकर आप का मूड फ्रेश हो जाएगा। जिस तरह इस का वीडियो फ़िल्माया गया है वो दर्शनीय है। गाने में दही चूड़ा, तिलकुट की बात हो रही है जो गांव और देसीपन के माहौल को उजागर कर रहा है। गाने के खूबसूरत लिरिक्स को अमन अलबेला ने लिखा है संगीत दिया है आर्या शर्मा ने। डायरेक्टर आर्यन देव, डीओपी रवि राठौड़, बंटी राज, एडिटर शुभम बाबू हैं। परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है।