सुरभि माधव इंटरटेनमेंट की नई प्रस्तुति “चला सखी दूल्हा देखे” लोकेशन खोज जारी, खलीलाबाद में होगी शूटिंग

Spread This

मुंबई,मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : फिल्म निर्माण के क्षेत्र में सुरभि माधव इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस अपनी अहम भूमिका निभा रही है। इस बैनर तले एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है। सुरभि माधव इंटरटेनमेंट बैनर के तले नई भोजपुरी फिल्म “चला सखी दूल्हा देखे” की शूटिंग के लिए बेहतरीन लोकेशन की खोज जारी है। फ़िल्म के लोकेशन की हंटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद के विभिन्न स्थानों पर की जा रही है। फिल्म के निर्माता डॉक्टर बी.एम. राय हैं। कुशल निर्देशन की बागडोर फिल्म निर्देशक सुनील मांझी संभाल रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू की जाएगी। सुरभि माधव इंटरटेनमेंट नई प्रस्तुति “चला सखी दूल्हा देखे” केंद्रीय भूमिका में हरफनमौला अभिनेता माधव राय अपने सशक्त अभिनय का जौहर दिखाएंगे।

विदित हो कि माधव राय एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने नकारात्मक और सकारात्मक दोनों किरदार निभाकर अपने आप को साबित कर दिया है। इन्होंने हार्डकोर विलेन से लेकर साफ्ट हीरो तक का सफर चुनौतीपूर्ण और संघर्ष के साथ तय किया है। फिल्म के निर्माता डॉक्टर बी एम राय हैं। फिल्म के निर्देशन की बागडोर निर्देशक सुनील मांझी संभाल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग बेहतरीन तकनीकी के साथ रमणीय लोकेशन पर शुरू की जाएगी। यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी। फिल्म के बेहतरीन निर्माण के लिए हर पहलू पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है। फिल्म माधव राय ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस सुरभि माधव इंटरटेनमेंट से जितनी भी फिल्म बन रही हैं, वे सब सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म होगी। यह प्रोडक्शन हाउस एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्म का निर्माण करती रहेगी। आप सब लोग अपना प्यार आशीर्वाद बनाए रखें और हम लोगों का हौसला बढ़ाते रहें। उल्लेखनीय है कि सुरभि माधव इंटरटेनमेंट ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही भूचाल मचाया था। इस बैनर तले पहली भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू व तनु श्री स्टारर भोजपुरी फिल्म “दिल धक धक करे” का निर्माण किया था। उसके बाद चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा व डिम्पल सिंह स्टारर दूसरी भोजपुरी फिल्म “सइयां सरकारी” के निर्माण किया। तीसरी फिल्म “नाच ना आवे आँगन टेढ़ा” का निर्माण किया है।

खलनायक से नायक की परंपरा निभाने वाले अभिनेता माधव राय, मणि भट्टाचार्य, रेशमा शेख स्टारर भोजपुरी फिल्म “पत्नीव्रता” का निर्माण किया है। और अब इस प्रोडक्शन हाउस की एक और प्रस्तुति भोजपुरी फिल्म “चला सखी दूल्हा देखे” का निर्माण किया जा रहा है। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क किया जा रहा है। यह फिल्म संपूर्ण पारिवारिक, साफ-सुथरी है। यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर निर्मित की जा रही है। ताकि घर के सभी सदस्य एक साथ बैठकर फिल्म देख सकें। फिल्म के स्टारकास्ट की सम्पूर्ण जानकारी जल्द ही दी जाएगी।