4 नम्बर पर ट्रेंडिंग में है रितेश पांडे का भोजपुरी गाना “मीठाई लेखा लागे”, गाना हुआ वायरल

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का जब भी कोई गाना आता है तो फुल टू धमाल मचा ही देता है. 2 दिन पहले ही रिलीज हुआ रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना मिठाई लेखा लागे काफी वायरल हो गया है और यह गाना यूट्यूब पर चार नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. यह बड़ी ही खुशी की बात है. 4 नंबर ट्रेंडिंग आया यह “मीठाई लेखा लागे” एक रोमांटिक गाना है. जिसे मधुर आवाज में गाया है रितेश पांडे ने और उनके स्वर में स्वर मिलाया है सिंगर शिल्पी राज ने. इस गाने की थीम यह है कि रितेश पांडे के पिताजी किसी काम से उन्हें बाहर भेज रहे हैं लेकिन उनकी प्रेमिका फोन रखने और बात बंद करने का नाम ही नहीं ले रही है.

रितेश पांडे अपनी प्रेमिका को अपनी मजबूरी बता रहे हैं कि पिताजी काम के लिए बाहर भेज रहे हैं. मां को दवाई के लिए लेकर जाना है. लेकिन उनकी प्रेमिका जवाब देती है कि जान तोहार बोलिया मिठाई लेखा लागे यानी कि रितेश पांडे की प्रेमिका उनकी आवाज सुनते ही रहना चाहती है. वाकई यह गाना काफी मजेदार है और रोमांटिक मिजाज से भरपूर है. गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के दरमियान फोन कॉलिंग का थीम बनाकर यह गाना बनाया गया है, जिसे बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. रितेश पांडे ने इस गाने को रोमांटिक मिजाज में डूब कर गया है, जो सुनने और देखने में बहुत मजेदार है.

लिंकः https://youtu.be/_F_RZ3p5LfE

4 नंबर ट्रेनिंग में आया “मीठाई लेखा लागे” गाने को लेकर रितेश पांडे ने खुशी जाहिर करते हुए अपने फैंस और श्रोताओं को तहेदिल से धन्यवाद दिया है और आगे भी ऐसे ही प्यार आशीर्वाद देते रहने की कामना किया है. रितेश पांडे का भोजपुरी गाना मिठाई लेखा लागे को वेव म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. सिंगर रितेश पांडे और शिल्पी राज हैं. गीतकार मांजी मीत, कुमार गौरव के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार आर्या शर्मा ने. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं.