धरनारत लोगों ने थ्रीव्हीलर शांति मार्च निकाला

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) फरीदाबाद : वरिष्ठ पत्रकार सुधीर वर्मा ने बताया कि जीवन नगर पार्ट टू की सीवर लाईन में डालने में हुई अनियमितताओं को लेकर आज 11 दिन सोहना रोड़ पीएनबी बैंक से सैक्टर-55 टी प्वाईंट तक थ्रीव्हीलर शांति मार्च निकाला गया। थ्रीव्हीलर मार्च का नेतृत्व संजय पांचाल व अनशनकारी बाबा रामकेवल ने किया। इस थ्रीव्हीलर मार्च को आम आदमी पार्टी के मेयर पद के भावी उम्मीदवार ओमप्रकाश वर्मा, स. प्रीतपाल सिंह, समाजसेवी अभिषेक गोस्वामी, इनेलो नेता शशिकांत, युवा नेता राजवीर गुरदासपुरिया, मनीराम भड़ाना, पूर्व पार्षद दयाशंकर गिरी ने अपना समर्थन दिया। आप नेता ओमप्रकाश वर्मा ने कहा कि जहां-जहां घोटालों को लेकर जिले में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा, वहां-वहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें अपना समर्थन देगें। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के एक ही उद्देश्य है भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना। फरीदाबाद नगर निगम घोटालों की जननी बन गया है।

अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि थ्रीव्हीलर शांति मार्च निकाला गया। इस मार्च से किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि नगर निगम व जिला प्रशासन के निकम्मे अधिकारी अपनी गलतियों को मान भी नहीं रहे है तथा 11 दिन बीत जाने के बाद भी धरनारत समाजसेवी संजय पांचाल की कोई बात तक सुनने नहीं पहुंचे है। उन्होंने नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव से मांग की है कि वह धरनारत लोगों की बात सुनने के लिए टीम बनाकर भेज ताकि धरातल पर बिना काम अधिकारी आरटीटाई में उसे पूर्ण बताकर सरकार व आपकी नजरों में धूल झोंक रहे है।
समाजसेवी संजय पांचाल ने बताया कि सीवर लाइन डालने का 60 प्रशित कार्य को अधिकारियों ने आरटीआई में 100 प्रतिशत बताकर दिया। जिससे लगता है l

 

कि अधिकारी मुख्यमंत्री तक को विकास की झूठी जानकारी की रिपोर्ट भेज देतें होगें। तभी शहर गढ्डा में तब्दील हो गया, पेयजल की किल्लत से शहर वासी परेशान है वहीं सफाई व सीवर सफाई का तो बुरा ही हाल है। श्री पांचाल ने निगम आयुक्त यशपाल यादव से मांग की है कि वह जीवन नगर पार्ट टू में आकर लोगों की समस्याओं से रूबरू हो और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही कर क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान करवाए। इस थ्रीव्हीलर शांति मार्च में लाला, मास्टर रामस्वरूप, देवेन्द्र पंवार, दलबीर उर्फ गुड्डू, सुधीर मित्तल, माया देवी, रिन्कू, राजमेर सहित सैकड़ों जीवन नगर पार्ट टू के निवासी मौजूद थे।