श्री ब्राह्मण सभा सेक्टर-55 फरीदाबाद द्वारा सेक्टर-55 के सामुदायिक भवन में आयोजित भगवान परशुराम जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया

Spread This

फरीदाबाद :  श्री ब्राह्मण सभा सेक्टर-55 फरीदाबाद द्वारा सेक्टर-55 के सामुदायिक भवन में आयोजित भगवान परशुराम जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा, विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़, विधायक नीरज शर्मा, विधायक कुलदीप वत्स, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता जेजेपी अरविन्द भारद्वाज, प्रवक्ता कांग्रेस सुमित गौड़, बलजीत कौशिक, जिला ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष बृजमोहन बातिश, राकेश वशिष्ठ मौजूद थे। इस अवसर पर आए हुए सभी अतिथियों का संस्था के प्रधान जे.सी कौशिक, चेयरमैन डीपी शर्मा, संरक्षक सतबीर भारद्वाज, पारस कौशिक सहित अन्य संस्था के पदाधिकारियों ने पगड़ी बांधकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।

उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा ने भगवान परशुराम जयंती मनाने पर ब्राह्मण सभा को बधाई देते हुए कहा कि भगवान परशुराम जी ने दुनिया को दिशा देने का काम किया। उन्होंने कहा कि जब तक धरती पर भगवान भोलेनाथ, श्री राम और भगवान हनुमान जी का नाम रहेगा तब तक भगवान परशुराम जी का नाम रहेगा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने रूस और यूक्रेन युद्ध के चलते यूक्रेन से बीच में ही पढ़ाई छोड़ कर भारत सरकार की मदद से वापस आने वाले छात्रों को आश्वासन दिया कि उनके भविष्य को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करेंगे ताकि उनकी बीच में अटकी पढ़ाई को लेकर कोई बीच का रास्ता निकल कर आए और बच्चों का भविष्य उज्जवल हो सके। उन्होंने यूक्रेन से सकुशल बच्चों को लाने के लिए देश और प्रदेश की सरकार का धन्यवाद भी किया।
इस मौके पर विनोद कौशिक, अनिल कौशिक, कपिल कौशिक मोहना, प्रवीन शर्मा, तुलाराम शास्त्री, अनिता शर्मा, पं. शशिकांत अग्निहोत्री, पं.वेदराम, पुनीत पाराशर, पारस भारद्वाज, अजय शर्मा सहित सैकड़ों ब्राह्मण समाज के लोग व संस्था के पदाधिकारी मौजूद थे।