समर सिंह और रानी चटर्जी पहली बार एक साथ कर रहे हैं शूटिंग, बोले – ‘सौगंध भोलेनाथ की’

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी पहली बार एक साथ सिनेमा के रूपहले परदे पर धमाल मचाने वाले हैं। जी हां! इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त समर सिंह पहली बार करोड़ों दिलों की धड़कन बढ़ाते हुए रानी चटर्जी के साथ पहली बार शूटिंग कर रहे हैं और जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं उसका नाम है ‘सौगंध भोलेनाथ की’।
इस फ़िल्म में नई जोड़ी शानदार स्क्रिप्ट के साथ आ रही है’। उनके तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हो रही है। फोटो में जहां समर सिंह काली पैंट, लाल शर्ट और हरे रंग कोट पहने हुए हैंडसम ब्वॉय के लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं रानी चटर्जी तोता कलर की साड़ी पहने हुए मांग में सिंदूर लगाए हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी यह फ्रेश जोड़ी काफी शानदार लग रही है। इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है।

उल्लेखनीय है कि एमडी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘सौगंध भोलेनाथ की’ की शूटिंग बड़े कैनवास पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन लोकेशन पर की जा रही है। फिल्म के निर्माता दीपक मणिकलाल राणा, कु. किन्नरी व मनोज गुप्ता हैं. फिल्म के लेखक व निर्देशक सूर्यकांत ताम्रदमन हैं। इस फिल्म का छायांकन रवि चंदन कर रहे हैं। शानदार यूनिक स्टोरी पर बन रही इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में समर सिंह और रानी चटर्जी की युगल जोड़ी दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म को लेकर समर सिंह काफी एक्साइटेड हैं, वहीं रानी चटर्जी भी बहुत उत्साहित हैं। पहली बार एक साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे समर और रानी की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच रोमांस और रोमांच से भरपूर होगी। उनके फैंस में उनकी इस जोड़ी को लेकर अभी से ही काफी क्रेज है। शानदार यूनिक स्टोरी पर बन रही इस फिल्म में रानी चटर्जी और समर सिंह लीड रोल में होंगे। इनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। समर सिंह और रानी चटर्जी की ये फ्रेश जोड़ी काफी शानदार लग रही है। इसके अलावा भी दोनों स्टार्स के पास अलग-अलग कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वे फैंस को एंटरनटेन करने वाले हैं।