पवन सिंह के साथ डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया एक बार फिर करेंगे धमाल, प्रोड्यूसर योगेश मिश्रा ने किया बिग सांग की शूटिंग, गीत लिखा है आजाद सिंह ने

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) भोजपुरी सिने जगत में पावर स्टार पवन सिंह का जलवा देखते ही बनता है और उनके प्रति चाहने वालों की दीवानगी का कहना ही क्या है। पवन सिंह की गायकी और एक्टिंग के दीवानों की तादाद करोड़ों में है और बेसब्री से उनके आने वाले गानों व फिल्मों का इंतजार किया जाता है। ऐसे में एक बिग ब्लास्ट सांग जल्द ही आने वाला है। जिसकी शूटिंग बिग लेबल पर लखनऊ में पूरी की गई है। इस गाने को ‘एक नंबर म्यूजिक’ से रिलीज किया जायेगा। आने वाले सांग की जानकारी पवन सिंह के इंस्टाग्राम पोस्ट करके दी है।

लिंकः https://www.instagram.com/p/CsKvsf-KKpG/?igshid=NjZiM2M3MzIxNA==

 

गौरतलब है कि पवन सिंह के आने वाले गाने के वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया हैं, जो एक बार फिर पवन सिंह के साथ बिग ब्लास्ट सांग देने जा रहे हैं। इससे पहले पवन सिंह के साथ जीतू भोजपुरिया ने हिट सांग्स – दुगो रखले बानी, गंगा जी नहाईले बानी,  छोटकी ननदी रे, नईहर से मंगा लीजिए, भतार पs पड़ेला, भक्ति गाना शेरावाली का शेर हूँ, आसरा लगउले बानी सहित कई हिट गानों का डायरेक्शन किया है। पवन सिंह का ‘एक नंबर म्यूजिक’ से आने वाले गाने के निर्माता योगेश मिश्रा हैं, जिन्होंने सुपर डुपर हिट भोजपुरी फ़िल्म ‘दबंग सरकार’ से बतौर निर्माता भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी और लगातार फिल्म और गानों का निर्माण कर रहे हैं। आगामी इस गाने को गीतकार आजाद सिंह ने लिखा है, जिन्होंने पवन सिंह के लिए सुपर डुपर हिट सांग ‘छलकत हमरो जवनिया’ सहित कई हिट गीत लिख चुके हैं। उन्होंने एक बार फिर पवन सिंह के लिए बहुत बड़ा गीत लिखा है, जिसके लिए दावा किया जा रहा है कि आने वाला यह सांग बिग ब्लास्ट होगा ही।