डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश दुग्गल ने बल्लभगढ़ जॉन में तैनात सभी पीसीआर राइडर के अधिकारियों और कर्मचारियों की मीटिंग लेकर कावड़ यात्रा के संबंध में दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Spread This
फरीदाबाद: डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश दुग्गल द्वारा अपने कार्यालय में बल्लभगढ़ जॉन में तैनात सभी पीसीआर राइडर के अधिकारियों और कर्मचारियों की मीटिंग लेकर कावड़ ड्यूटी के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि डीसीपी बल्लबगढ़ ने अपने जॉन में स्थित सभी पीसीआर राइडर के साथ मीटिंग लेकर उन्हें आगे होने वाली कावड़ यात्रा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। जिसमें कर्मचारियों को शहर की सुरक्षा व्यवस्था एवं निकट भविष्य में कावड़ ड्यूटी को देखते हुए उचित दिशा निर्देश दिए गए ताकि कावड़ यात्रा के दौरान कावड़ियों के साथ-साथ शहर वासियों को भी किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े तथा कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए उचित इंतजाम सुनिश्चित किए जा सके।

उन्होंने कहा कि कावड़ यात्रा के दौरान कावड़िए हरिद्वार से जल लेकर फरीदाबाद होते हुए अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचेंगे और रास्ते में विश्राम के लिए फरीदाबाद में बनाए गए विश्राम गृह में आराम करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान पीसीआर राइटर के माध्यम से पुलिस पेट्रोलिंग की जाएगी और कांवड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करके उन्हें उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचाया जाएगा। इसके साथ ही सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रशंसा पत्र देकर उन्हें इसी प्रकार भविष्य में भी अच्छे कार्य करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया गया।