अनुपमा यादव और माही श्रीवास्तव का नया धमाकेदार गीत ‘छाती छेद कर दिही’ हुआ रिलीज

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा संपादक डिस्कवरी न्यूज : पॉपुलर सिंगर अनुपमा यादव एक से बढ़कर गानों से सबका मन मोह लेती हैं और भोजपुरी सेंसेशन एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी मोहक अदा से सबको दीवाना बना देती हैं। दोनों की ही सोशल मीडिया में गजब की फैन फॉलोइंग है। जिसके दम पर ये किसी भी गाने को हिट करा सकती है। वही अनुपमा की आवाज के चाहने वालों की एक लंबी चौड़ी लिस्ट है जो इनके गानों को हाथोंहाथ उठा लेते है। वही माही की अदाओं पर मारने वालों की भी कमी नहीं है। वे जब जब अपनी कमर मटकती है तो दर्शकों के दिलों छुरिया चल जाती है। और जब अनुपमा यादव और माही श्रीवास्तव एक साथ आ जाएं तो फिर क्या कहना।

एक बार फिर अनुपमा यादव के गाये हुए गाना ‘छाती छेद कर दिही’ पर माही श्रीवास्तव ने अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस करके दिल जीत लिया है। यह सांग फेमस म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने की शुरुआत बुलेट पर सवार दिलफेंक आशिक माही श्रीवास्तव के पास आता है और प्रपोज करता है। ब्यूटीफुल लुक में हाथ में तमंचा लिए पूरे एटिट्यूड में माही श्रीवास्तव कहती हैं कि ‘हमके पटावे के देखा जनि सपना, तोहसे लेबल नाही मैच करे अपना, माथा सनकी त सफे मतभेद कर दिही, तोहर वाईट वाईट शर्ट पूरा रेड कर दिही, गोली मार के इयार छाती छेद कर दिही…’

लिंकः https://youtu.be/lJBVbQmVZJ8

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत धमाकेदार भोजपुरी लोकगीत ‘छाती छेद कर दिही’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। सिंगर अनुपमा यादव के गाये इस गीत पर जबरदस्त परफॉर्मेंस एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने किया है। इसके गीतकार आशुतोष तिवारी, संगीतकार विक्की वॉक्स हैं। वीडियो निर्देशक आर्यन देव,  कोरियोग्राफर अशोक सम्राट, एडिटर मीत जी हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। ड्रेस डिज़ाइनर बादशाह खान हैं।