राहुल शर्मा ने अक्षरा सिंह के साथ जीता दर्शकों दिल, फिल्म ‘डार्लिंग’ को मिली बंपर ओपनिंग

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) : बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके राहुल शर्मा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी धमाकेदार एंट्री करके सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। दर्शकों को राहुल सिंह का डेशिंग लुक, एक्शन और डांस मोमेंट खूब भा रहा है। भोजपुरी आइकॉन अक्षरा सिंह के साथ राहुल शर्मा इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच अमिट छाप छोड़ रहे हैं। वे जहां भी सिनेमा हॉल पर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं, वहां उन्हें दर्शकों का भारी हुजूम उत्साह के साथ स्वागत करती है।

 

अक्षरा सिंह भी राहुल सिंह का तहेदिल से साथ देते हुए नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में जब दर्शकों के बीच अक्षरा सिंह और राहुल सिंह बिहार पटना के वीणा सिनेमा हॉल पर पहुंचे तो दर्शकों का भारी हुजूम खुशीपूर्वक के साथ उन्हें घेर लिया और हाथ मिलाने व ऑटोग्राफ लेने लगी। फैंस के उत्साह और फिल्म को मिल रहे हैं अच्छे रिस्पांस पर सबका आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया है। अक्षरा सिंह और राहुल सिंह की फ्रेश जोड़ी दर्शकखूब पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म युवाओं को बहुत पसन्द आ रही है। इस फिल्म को बंपर ओपेनिंग मिली है। बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा०लि० के बैनर से बनी रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर फूल टू धमाल मचा रही है।

 

भोजपुरी सिनेमा के शोमैन प्रदीप के शर्मा द्वारा निर्मित की गई फिल्म डार्लिंग सिनेमाघरों मेंआर.वी.एफ. एन्टरटेनमेन्ट रिलीज की है। भोजपुरी फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसिल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है। जिसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है। आपको बता दें कि फिल्म डार्लिंग के प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा है, को प्रोड्यूसर अनिता शर्मा, डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म में अक्षरा सिंह और राहुत शर्मा के साथ सृष्टि पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानन्द, रोहित सिंह, मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है।