3 बच्चों के पिता की दर्दनाक मौत, सड़क पर खड़ी मिक्सर मशीन से टकराई बाइक: Sonipat

Spread This

सोनीपत : आए दिन सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है जहां सोनीपत जिले के गांव जटवाड़ा स्थित खिजर मकबरा पार्क के पास सड़क पर खड़ी रोड़ी-डस्ट मिक्सर मशीन में टकराने से बाइक सवार की मौत हो गई। वह जाहरी से सब्जी मंडी की तरफ आ रहा था। मृतक के ममेरे भाई ने शिकायत देकर मशीन मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक गांव कामी निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि उनकी बुआ का बेटा पवन जाहरी स्थित कंपनी में ड्यूटी कर सब्जी मंडी की तरफ आ रहा था। जब वह खिजर मकबरा पार्क के पास पहुंचा तो उनकी बाइक सड़क पर खड़ी रोड़ी-डस्ट मिक्सर मशीन से टकरा गई। मशीन को लापरवाही से खड़ा किया गया था। हादसे में पवन गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे हनुमान नगर निवासी दिनेश व अन्य ने भाई को जटवाड़ा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनके भाई को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे और भाई को सोनीपत के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां पर बेड खाली न होने की बात कहकर चिकित्सक ने उनके भाई को भर्ती करने से मना कर दिया। इसके बाद घायल पवन को बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर उसका इलाज शुरू करवाया लेकिन उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के तीन बच्चे है।  इस हादसे के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

NEWS SOURCE : punjabkesari