वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से हुआ रिलीज पुनिता प्रिया और माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘मरब खाके सल्फास’

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज): भोजपुरी सिनेमा में यूं तो कई चेहरे आते-जाते नजर आते हैं। लेकिन आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की उस एक्ट्रेस से रूबरु करवाने जा रहे हैं, जिनके इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही सबकी निगाहें उनकी और खींची चली गईं। अपनी खूबसूरत अदाकारी से सबके होश उड़ाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। माही श्रीवास्तव के चाहने वालों की तादाद आज करोड़ों में हैं। माही श्रीवास्तव अपनी खूबसूरती और दमदार अदायगी से तो दर्शकों का दिल लुभाती नजर आती ही हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने धमाकेदार गानों के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचाती भी दिखती हैं। माही श्रीवास्तव के चाहने वालों उनके गानों का इंतजार बेसब्री से करते हैं।

लिंकः https://youtu.be/SJoJ_kHlaPw

माही श्रीवास्तव के नया गाना ‘मरब खाके सल्फास’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है। जिसे सिंगर पुनिता प्रिया ने गाया है। रिलीज के साथ ही माही श्रीवास्तव ने इस गाने में अपना हटके अंदाज दिखाते हुए दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। इस सांग में माही अपने पिया से कहती हुई नजर आ रही है कि ‘पुरुआ पवनवा हमके सतावेला…निदिया ना राती में सेज पs आवेला… चिंता में तोहरे गलतानी हम…रहेला मनवा उदास हो…  काटातानी बनबास हो, मरब खाके सल्फास हो… ए राजा नईखा हमरे पास हो, मरब खाके सल्फास हो…’।

गाने में माही ने अपनी लाजबाव परफॉर्मर्स से ये साबित कर दिया है कि क्यों उनका नाम आज टॉप की एक्ट्रेस में गिना जाता हैं। जल्द ही माही अपने कई और धमाकेदार गाने लेकर आने वाली है। इस गाने के लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं, वही इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशन रवि पंडित ने किया है। इसके कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं। वही इसकी एडिटिंग दीपक पंडित और डीआई रोहित सिंह ने किया है। वही वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही माही श्रीवास्तव खेसरी लाल यादव के साथ संघर्ष 2 में नजर आने वाली है। वही अवधेश मिश्रा के साथ एक परिंदा और भोजपुरी फ़िल्म जया में धमाकेदार किरदार में नजर आएगी।