वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ माही श्रीवास्तव और राजनंदनी का ‘लाल लहँगा’

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज) : भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव इन दिनों अपनी शानदार अदायगी से सब का दिल जीत रही हैं। एक ओर उनके शानदार अभिनय वाले एक से बढ़कर गाने आते रहते हैं तो वही कई बेहतरीन फिल्मों में भी वह नजर आने वाली हैं। ऐसे में माही श्रीवास्तव के लाजवाब अदाकारी से भरा तथा सिंगर राजनंदनी का गाया हुआ धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग ‘लाल लहंगा’ ऑडियंस के बीच आ चुका है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

इस गाने में माही श्रीवास्तव अपने पति से रूठी हुई है और लाल लहंगा ले आने की डिमांड कर रही हैं और धमकी भी दे रही हैं कि अगर लाल लहंगा नहीं मिला तो खाना भी खाने को नहीं मिलेगा। यानि कि वह खाना नहीं बनाएंगी, जबतक डिमांड पूरी ना हो। गाने के वीडियो में माही अपने पति से कहती है कि ‘भाई के बिआहे में नइहरवा बाटे जायेके, अबकी जे भुलाइबा त खाना ना मिली खायेके… होई घरवा में बड़का बवाल राजा जी, जदि लहँगा ले अईबा ना लाल राजा जी…’

लिंकः https://youtu.be/W6ludKPJe-M?si=NAhBJWfe3GH6AbHN

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग ‘लाल लहंगा’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने के बोल बहुत सरल और मधुर है। इसका ऑडियो और वीडियो बहुत ही कर्णप्रिय व मधुर बनाया गया है। सिंगर राजनंदनी की आवाज से सजे इस गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी ने लिखा है। इस गीत को मधुर संगीत से सजाया संगीतकार आर्या शर्मा ने। वीडियो निर्देशक विझेल, कोरियोग्राफर संदीप राज, डीओपी राजन वर्मा हैं। इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास है।