हंगामा कर शांति भंग करने वालों के खिलाफ 68 मुकदमे दर्ज कर 136 लोगों को किया गिरफ्तार

Spread This
फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य द्वारा शांति व्यवस्था भंग करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत फरीदाबाद पुलिस ने कल 31 अगस्त को 68 मुकदमे दर्ज कर 136 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी डीसीपी, एसीपी, थाना प्रबंधक चौकी इंचार्ज और क्राइम ब्रांच को निर्देश दिए हैं कि आमजन की सुरक्षा शांति और आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाना सुनिश्चित करें।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि शहर में छोटे-मोटे सभी प्रकार के अपराधों पर अंकुश लगाकर आमजन में सुरक्षा की भावना पैदा करना फरीदाबाद पुलिस की प्राथमिकता है जिससे आमजन में भी पुलिस के प्रति विश्वास सुदृढ़ होगा और अपराधियों में पुलिस का खौफ पैदा होगा जिससे वह किसी भी प्रकार का अपराध करने की कोशिश नहीं करेंगे। पुलिस आयुक्त द्वारा सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है कि फरीदाबाद में किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी और पुलिस द्वारा लगातार निगरानी रख शहर की शांति भंग करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।
निर्देश के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद की थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कल एक दिन में 68 मुकदमे दर्ज कर 136 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे सेंट्रल जॉन के 34, एनआईटी के 19 व बल्लबगढ के 15 मुकदमे शामिल
हैं। पुलिस आयुक्त ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपराधिक गतिविधियां छोड़कर सही रास्ते पर आ जाएं अन्यथा फरीदाबाद पुलिस इसी प्रकार अभियान जारी रखकर कानून के तहत सख्त कार्रवाई करती रहेगी।