गणेश महोत्सव के कार्यक्रम में लाल दास मंदिर हथीन पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

Spread This
Faridabad : पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल कल पलवल, पृथला और हथीन विधानसभा के कई कार्यक्रमों में पहुँचे, जहां सबसे पहले पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने हथीन में स्थित लाल दास मंदिर में चल रहे गणेश उत्सव में शिरकत की और गणपति भगवान के चरणों में माथा टेक आशीर्वाद लिया व प्रसाद गृहण किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ने मंदिर कमेटी के महंत सुरेश चंद शाद व व्यापार मंडल के प्रधानमंत्री नरेश चौधरी व सभी पदाधिकारियों कों कार्यक्रम के आयोजन की बधाई दी और कहा की वो दोबारा 2024 के चुनाव में एक बार फिर वोट के रूप में आशीर्वाद लेने के लिए आप लोगों के मध्य आएंगे जिसपर सभी लोगों ने तालियां बजाकर विपुल गोयल का समर्थन किया।
पूर्व मंत्री ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महिला आरक्षण के बिल पर भी बधाई देते हुए कहा की अब महिलाओ की भागीदारी सरकार में पहले से ज्यादा तय हों गई हैं जिसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी कों जाता हैं। इसके बाद पूर्व मंत्री विपुल गोयल पृथला विधानसभा के गांव छपरौला में बलदाऊ महाराज के जन्मोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने पहुँचे, जहां पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम कों बहुत सराहा और संस्था के सभी लोगों कों भव्य कार्यक्रम के लिए बधाई भी देते हुए कहा की बलदाऊ महाराज सभी की मनोकामना पूर्ण करेंगे ऐसी उनकी प्रार्थना हैं।
इसके बाद पूर्व मंत्री विपुल गोयल होड़ल के मुंडकटी चौक पर आयोजित 40 वें दंगल समारोह में पहुँचे और पहलवानो का हौसला बढ़ाते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने प्रदेश सरकार की खेल नीतियों का जिक्र करते हुए कहा की खिलाड़ियों कों प्रोत्साहित करके उनसे अच्छे परिणाम की उम्मीद की जा सकती हैं और आज आये दिन प्रदेश में खिलाडी गोल्ड मैडल ला रहे हैं जिसका श्रेय खिलाड़ियों के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल कों भी जाता हैं। इस कार्यक्रम में रतन सिंह सोरोत, सत्कार मास्टर, नानक सरपंच, महेश सरपंच, मनजीत सिंह, अजीज कुरैशी, रामधन चौहान, हर गोपाल, डालचंद, आनंद राणा, रामवीर सेहरवाल, गजराज सरपंच, ईश्वर लाम्बा, राजकुमार तेवतिया, रोहताश तेवतिया व अन्य काफ़ी लोग मौजूद थे।