मुंजारे बोलीं – बीजेपी एजेंट के रूप में काम कर रहे अधिकारी…, बैलेट पेपर से छेड़छाड़ के मामले को लेकर कांग्रेस ने की प्रेस वार्ता

Spread This

जिले में  चुनाव के बाद 27 नवंबर को तहसील कार्यालय में पोस्टल बैलेट पेपर शॉर्टिंग कार्य के चर्चित मामले में भले ही तहसीलदार को निलंबित करके जिला निर्वाचन अधिकारी इतिश्री कर रहे हैं बावजूद इसके बालाघाट के पूर्व सांसद कंकर मुंजारे और कांग्रेस की प्रत्यासी अनुभा मुंजारे ने कलेक्टर निर्वाचन अधिकारी और कुछ अधिकारियों को भाजपा प्रत्यासी गौरीशंकर बिसेन का एजेंट बनकर चुनाव और मतगणना प्रक्रिया में हेरफेर करके प्रभावित करने का आरोप लगाए हैं। साथ ही कलेक्टर,एसपी व अन्य अधिकारी को हटाने की मांग करते हुए मुंजारे दंपति ने लोकतंत्र को बचाने ने लिए जान की बाजी लगाने की चेतावनी तक दे डाली है।

इस मामले में पत्रकार वार्ता कर पूर्व सांसद ने कहा है कि चुनाव में भी जमकर धांधली की गई है,बगैर प्रत्यासियो को सूचना दिए 13 और 14 नवंबर को बलाघाट जिले की 6 विधानसभा सीट पर 100 ईवीएम मशीन बदले जाने का दस्तावेज दिखाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि बालाघाट के भाजपा प्रत्याशी गौरीशंकर बिसेन के निजी एजेंट के रूप में कलेक्टर और एसपी सहित अन्य अधिकारी काम करके चुनाव और मतगणना प्रक्रिया को प्रभावित कर रहे हैं। जिससे जनता में आक्रोश पनप रहा है जिससे मतगणना में हिंसात्मक घटना भी हो सकती है। चुनाव में धांधली और हेराफेरी की सीबीआई जांच करानी चाहिए।

इसी के साथ मुंजारे ने प्रशासन के द्वारा अपनी हत्या की साजिश रचने और अपनी जान को खतरा बताते हुए लोकतंत्र को बचाने के लिए जान भी दांव पर लगाने की बात कही है। अनुभा मुंजारे ने कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता में कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ गिरीश मिश्रा भाजपा प्रत्याशी बिसेन के एजेंट बनकर कार्य कर रहे हैं जिसमे अन्य अधिकारी शामिल हैं चुनाव पूर्व से भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा शराब,पैसा ,साड़ी बाटने का मामला उजागर हुआ लेकिन कार्यवाही न करके उनको बढ़ावा दिया गया वहीं बगैर सूचना के बैलट पेपर शॉर्टिंग कार्य मे भाजपा प्रत्यासी के करीबी अधिकारी कर्मचारियों को लगाकर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है।

NEWS SOURCE : punjabkesari