1 की मौत, 2 घायल…बारात में गए थे तीनों, हरियाणा के 3 युवकों पर राजस्थान में फायरिंग

Spread This

रेवाड़ी जिले के तीन युवकों को राजस्थान में गोली मारने का मामला सामने आया है। अंधाधुंध फायरिंग में एक युवक को दो गोलियां लग गई जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि डीजे पर नाचने वक्त तीनों को गोली मारी गई। दोनों घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

जानकारी के मुताबिक गांव गढ़ी निवासी 20 वर्षीय अमन, 25 वर्षीय विकास और 26 वर्षीय नवीन अपने गांव के अन्य साथियों के साथ राजस्थान के अलवर जिले में कोटकासिम कस्बा में पड़ने वाले गांव मतलवास में बारात में गए थे। रात के वक्त डीजे पर नाचते समय झगड़ा हुआ और एक शख्स ने कई राउंड फायर करते हुए तीनों को गोली मार दी। तीनों को दो-दो गोली लगी हैं।

घायल विकास की 15 दिसंबर को होनी है शादी

छाती में गोली लगने की वजह अमन की मौत हो गई। जबकि विकास व नवीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। विकास को एक हाथ और दूसरी कंधे में गोली लगी हुई है। वहीं नवीन की छाती के पास और पीठ पर गोली के छरें लगे हुए हैं। गांव गढ़ी के लोगों ने बताया कि मृतक अमन की अगले साल फरवरी में और घायल विकास की अगले महीने 15 दिसंबर को शादी होनी है।

गोली चलने के बाद पूरे गांव में फैली दहशत

शादी समारोह के बीच गोली चलने के बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया कि तीनों युवकों को गोली किस रंजिश के चलते और किसने मारी। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया। राजस्थान पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। घायल विकास और नवीन को रेवाड़ी शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

NEWS SOURCE : punjabkesari