डॉ कृष्णा चौहान द्वारा 26 जनवरी 2024 को होगा मुम्बई में “राष्ट्रीय रत्न सम्मान” सीज़न 3 का भव्य आयोजन

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) मुम्बई : पुरूस्कार समारोह के शो मैन कहे जाने वाले डॉ कृष्णा चौहान गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी 2024 को भव्य रूप से “राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2024” तीसरे सीज़न का आयोजन मुम्बई में करने जा रहे हैं। केसीएफ प्रस्तुत इस पुरस्कार समारोह में उन हस्तियों को नवाजा जाएगा जिन्होंने समाज सेवा और मानव सेवा में सराहनीय काम किया है। कृष्णा चौहान फाउंडेशन द्वारा आयोजित अवार्ड समारोह में कई हस्तियां मेहमान के रूप में मौजूद होंगी। इस समारोह में विशिष्ट व्यक्तित्व को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। राष्ट्रीय रत्न सम्मान उन उत्कृष्ट व्यक्तियों/संगठनों की मान्यता और सम्मान में है, जिन्होंने कर्तव्य की सीमा से ऊपर उठकर जीवन के अलग अलग क्षेत्र में बेमिसाल प्रदर्शन किया है। बता दें कि इस अवार्ड समारोह का सीजन 2 बेहद सफल रहा और अब डॉ कृष्णा चौहान इसके तीसरे सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

उल्लेखनीय है कि कृष्णा चौहान पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। कोविड काल के दौरान उन्होंने न सिर्फ जरूरतमंदों को राशन वितरित किया बल्कि सबसे बड़ी बात यह रही कि उन्होंने भगवतगीता भी लोगों को भेंट किया। पिछले 4 -5 सालों से डॉ कृष्णा चौहान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर लोगों को भगवतगीता भेंट करते आ रहे हैं।

राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2024 से समाज सेवकों, बिज़नसमैन, फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ साथ पत्रकारों, फोटोग्राफर को नवाजा जाएगा। बता दें कि डॉ कृष्णा चौहान न सिर्फ एक सफल बॉलीवुड डायरेक्टर हैं, एक्टिव सोशल वर्कर हैं बल्कि अवार्ड्स फंक्शन्स करवाने के मामले में पहले स्थान पर माने जाते हैं।