वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ नेहा राज और अंजली पांडे का ‘दिलवा हार गईनी’

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : भोजपुरिया श्रोताओं व संगीतप्रेमियों के दिलों में अपनी सुरीली आवाज का जादू चला रही सिंगर नेहा राज हर विधा के गाने गाती हैं और सबको उनकी गायकी पसंद भी आती है। ऐसे में नेहा राज की आवाज में गाया हुआ और एक्ट्रेस अंजली पांडेय के शानदार अदाओं से सजा हुआ मजेदार भोजपुरी लोकगीत ‘दिलवा हार गईनी’ रिलीज किया गया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने भूमिका में यह प्रस्तुत किया गया है कि नायिका शादी के बाद ससुराल से जब अपने मायके में आती हैं तो उसकी सखियाँ दूल्हे के बारे में खोद खोद कर पूछती हैं। हँसी ठिठोली से भरपूर उस सिचुएशन पर यह भोजपुरी लोकगीत बनाया गया है।

 

लिंकः https://youtu.be/sYD4DaHoy7U?si=M4V4LaLZ17SduabR

 

इस लोकगीत के वीडियो में सिंगर नेहा राज की आवाज पर क्यूट एक्ट्रेस अंजली पांडेय ने अपनी अदाओं से बिजली गिराई हैं। वह पीली साड़ी पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं। नायिका के रूप में अंजली ने शानदार अदाकारी किया है। गाने का फिल्मांकन मन मोह लेने वाला है। गाने के अनुरुप इसका वीडियो बनाया गया है, जो देखने में मस्त लग रहा है। इस गाने में अंजली पांडेय अपनी सखियों से कहती है कि ‘सज के संवर के जब सेजिया पे गइनी, पियाजी रे जब सखी घुँघटा उठाइनी, हार गइनी रे दिलवा हार गइनी, हमरा राजा जी के चुम्मा ह कि खुरमा, वही पर दिलवा हार गइनी, हमरा सइयां जी के चुम्मा ह कि खुरमा, वही पर दिलवा हार गइनी…’

 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘दिलवा हार गईनी के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने की सिंगर नेहा राज हैं, जिनकी आवाज सुनकर मधुर लग रही है। इसके वीडियो में एक्ट्रेस अंजली पांडेय ने अपनी मोहक अदा से सबको दीवाना बना रही है। इस गाने के गीतकार बेबी दूबे है और संगीतकार विक्की वॉक्स है। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर रौनक शाह, एडिटर दीपक पंडित हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पास है।