भाजपा प्रत्याशी का ओल्ड फरीदाबाद में हुआ जोरदार स्वागत

Spread This

फरीदाबाद : भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने विपक्ष की कार्यशैली पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मोदी के एजेंडे में देश है, जबकि विपक्ष के एजेंडे में मोदी है, उनका एक ही लक्ष्य है कि किसी तरह मोदी को हटाया जाए। विपक्ष के पास मोदी के सामने कोई चेहरा ही नहीं है,चरित्र वो पहले ही खो चुके है, सभी घोटालेबाज है और जमानत पर छूटे है इसलिए ऐसे झूठे और भ्रष्टाचारियों के प्रलोभनों में न आकर एक बार फिर से देश में भाजपा की बहुमत की सरकार चुने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करें।

कृष्णपाल गुर्जर पुरानी अनाज मंडी, समस्त ओल्ड फरीदाबाद में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से नरेंद्र गुप्ता (विधायक) विधानसभा 89, अजय गौड (पूर्व जिला अध्यक्ष) फरीदाबाद, गोपाल शर्मा (पूर्व जिला अध्यक्ष) भाजपा, पूर्व प्रत्याशी पृथला विधानसभा सोहन पाल सिंह , फरीदाबाद मौजूद थे। पुरानी अनाज मंडी, समस्त ओल्ड में आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का क्षेत्र की मौजिज सरदारी की ओर से सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया गया। और मौजूद लोगों ने दोनों हाथ उठाकर कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया और उन्हें भारी मतों से तीसरी बार विजयी बनाकर संसद भेजने का भरोसा दिलाया।

सर्वप्रथम भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थितजनों को कहा कि कांग्रेस सरकार के 70 सालों पर मोदी सरकार के दस वर्ष भारी रहे है, 70 सालों में जहां देश को केवल एक एम्स अस्पताल मिला, जबकि मोदी के दस सालों में देशभर में 17 एम्स अस्पताल नए खोले गए, इसके अलावा देश को जहां आंतरिक रुप से मजबूत किया गया वहीं देश की सीमाओं को भी सुरक्षित किया गया। देश में नित-नए हाईवे बनाए गए, यूनिवर्सिटियों का निर्माण हुआ, मेडिकल क्षेत्र में देश आगे बढ़ा और अनेकों आईआईटी, आईआईएम सहित औद्योगिक क्षेत्र में भी नई क्रांति आई।

गुर्जर ने फरीदाबाद के विकास की बात करते हुए कहा कि पहले आप फरीदाबाद से बांके विहारी जाते थे तो जगह-जगह जाम में फंसना पड़ता था, लेकिन अब हाईवे पर इतने पुल बना दिए गए कि यातायात पूरी तरह से सुगम हो गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली-वड़ोदरा-बॉम्बे हाईवे पर एक बार चढऩे के बाद देश के किसी भी हिस्से गाजियाबाद, मेरठ, हरिद्वार, ऋषिकेश, जयपुर, खाटू श्याम, माता वैष्णो देवी जा सकते है और इसे ताज एक्सप्रेस और केजीपी के साथ-साथ जेवर हाईवे से भी जोड़ा जाएगा।

फरीदाबाद-नोएडा-गाजियाबाद हाईवे को भी मंजूरी दिलवा दी गई है, जबकि हसनपुर यमुना पर पुल बनाकर उत्तरप्रदेश से जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि दस सालों में इतने काम हुए है, जितने काम पिछली सरकारों के बरसों के कार्यकाल में नहीं हुए है इसलिए आप सभी को एक जागरुक और जिम्मेदार नागरिक का दायित्व निभाते हुए आने वाली 25 मई को कमल के बटन का निशान दबाकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है ताकि देश और फरीदाबाद सुरक्षित हाथों में रहे।

इस मौके पर पंकज सिंगला जिला उपाध्यक्ष भाजपा, फरीदाबाद ने अपने-अपने संबोधन में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा अपनी-अपनी विधानसभाओं में किए गए विकास कार्याे का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि श्री गुर्जर ने क्षेत्र के विकास को हमेशा प्राथमिकता दी है

और इसी विकास की बदौलत विधानसभा 89 फरीदाबाद क्षेत्र की जनता उनके पक्ष में भारी मतदान करके इस विकास रुपी ऋण को उतारेगी और उन्हें भारी मतों से तीसरी बार जिताकर संसद में भेजने का काम करेगी।

इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष जगदीश गोयल, डॉ सुरेंद्र दत्ता, संतोष गुप्ता, प्रवीण चौधरी, कुलदीप सिंगल, अजय नरवत, गोल्डी अरोड़ा जिला सचिव , विनोद भाटी समाजसेवी, सुनील गोयल, छत्रपाल पार्षद ,शारदा गर्ग, हीरवीर चपराना, अनीश मित्तल, राम अवतार, हरवीर चपराना , राजकुमार अनाज मंडी वाले, धर्म बरेजा, रॉबिन गोयल, योगेश तेवतिया, करण गोयल, आयुष चंदीला, अशोक गोयल अनाज मंडी वाले, लाल बद्री अनाज मंडी वाले, अशोक गोयल अनाज मंडी वाले, प्रवीण गुप्ता भगवाना मिठाई वाले, महेश अग्रवाल गौरव सिंघल सागर साड़ी वाले जतिन तंवर, जतिन सिंगल, करण सिंगल, सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।