यश कुमार का चला जादू, सिनेमाहाल में “दिल लागल दुपट्टा वाली से 2” देखने वाले दर्शकों में दिखा गजब का उत्साह

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : यश कुमार, शिविका दीवान की फिल्म “दिल लागल दुपट्टा वाली से 2” को मिली बम्पर ओपनिंग सिनेमाघर में यश कुमार, मुकेश गिरी और सुजीत वर्मा की “दिल लागल दुपट्टा वाली से 2” को मिली बम्पर ओपनिंग सिनेमाघर में सुपरस्टार यश कुमार के अभिनय का जादू सिनेमाघरों में चलना शुरू हो गया है। सिनेमाहाल में भोजपुरी फिल्म ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ देखने आए दर्शकों में यश कुमार के प्रति गजब का जोश और उत्साह देखने को मिला है। यश कुमार, शिविका दीवान, किरण यादव, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, अयाज़ खान स्टारर फ़िल्म ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ का भव्य प्रदर्शन बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बंगाल, नेपाल के सिनेमाघरों में किया गया है। इस फिल्म में यश कुमार और शिविका दीवान जहाँ रोमांटिक जोड़ी रोमांस व रोमांच के साथ ऑडियंस का मनोरंजन कर रहे हैं तो वहीं अवधेश मिश्रा और सुशील सिंह के कारनामा देखने लायक है। हीरो के माता-पिता की भूमिका में किरण यादव और तेज बहादुर यादव ने सबका दिल जीत लिया है। इनके अलावा सुबोध सेठ, अयाज खान, महेश आचार्य, राधे कुमार ने भी अपने अभिनय से गर्दा उड़ाया है। फिल्म निर्माता मुकेश गिरी द्वारा निर्मित और निर्देशक सुजीत वर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट कर रही है। दर्शकों के अनुसार यह फ़िल्म टिकट का पैसा वसूल फ़िल्म है।

गौरतलब है कि गिरिराज प्रोडक्शन और बीएफएम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ में एक्शन के साथ-साथ इमोशन और दिल छू लेने वाला ड्रामा भी है। इस फिल्म का यथार्थ बेहद गहरा है और साथ ही मनोरंजन भरपूर है। इस फिल्म में सभी कलाकारों ने उम्दा काम किए हैं और फिल्म की कहानी के साथ-साथ संवाद व गाने भी बेहद मस्त हैं। एक लाइन में अगर कहा जाए तो यह फिल्म दर्शकों के लिए पैसा वसूल है क्योंकि इसमें हेल्दी मनोरंजन के साथ मानवीय संवेदनाओं को छूने वाले पक्ष भी नजर आ रहा है।
इस फ़िल्म में यश कुमार, शिविका दीवान, किरण यादव, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, अयाज खान, तेज बहादुर यादव, सुबोध सेठ, महेश आचार्य, राधे कुमार, वैष्णवी शाही, आर्यन गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के गीतकार शेखर मधुर, अनुपम पांडेय और आशुतोष तिवारी हैं। संगीत सजन मिश्रा का है और लेखक एसके चौहान हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और महेश आचार्य हैं। डी ओ पी इमरान के हैं। पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं।