प्रेमकृष्ण आर्य(पप्पी) द्वारा आयोजित विशाल जनसभा में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

Spread This

Faridabad : बडखल विधानसभा क्षेत्र के आई ब्लॉक शिवदुर्गा विहार प्लासर इंडिया कम्पनी के सामने *विजय संकल्प जनसभा* का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ प्रेमकृष्ण आर्य(पप्पी) ने अपनी टीम के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों की संख्या मे 36 बिरादरी के लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख पार और मोदी सरकार 400 पार के नारे लगाकर पूरे वातावरण को भाजपामय बना दिया। इस अवसर पर लोगों ने सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में लगातार तीसरी बार भेजने का विश्वास दिलाया। कार्यक्रम के संयोजक प्रेमकृष्ण आर्य(पप्पी) थे। कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ से खुश भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जब से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में सौंपी है और मुझे संसद में भेजा है इन 10 सालों में देश में इनता विकास किया है कि देश और फरीदाबाद का नक्शा बदल गया है। 10 साल पहले फरीदाबाद में सडक़ों की हालत खराब थी।

भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि दिल्ली फरीदाबाद वडोदरा मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण करवाया। जेवर एयरपोर्ट तक जाने के लिए 1600 करोड़ की लागत से जेवर एक्सप्रेसवे बनाया जायेगा, उसकी पूरी प्लानिंग हो चुकी है। फरीदाबाद, नोएड़ाा, गाजियाबाद हाईवे का काम चल रहा है। इसके बनने के बाद नोएडा 8 मिनट और गाजियाबाद 25 मिनट में पंहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि 262 करोड़ की लागत से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन को एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया जा रहा है। 350 करोड़ की लागत से फाटक फ्री करेंगे। दुधौला में 1000 करोड़ की लागत से स्किल यूनिवर्सिटी बनाई, हर साल हमारे 15000 बच्चों को स्किल्ड किया जाता है। श्री गुर्जर ने कहा कि 2014 से पहले देश की इकोनोमी 11 वें नंबर थी। मोदी को कांग्रेसी कहते थे चाय बेचने वाला, गरीब का बेटा। जनता ने उसी गरीब के बेटे को देश का प्रधानमंत्री बनाया। उसी गरीब के बेटे ने देश अर्थव्यवस्था को 5 वें स्थान पर पहुँचाया। तीसरे टर्म में मोदी जी अर्थव्यवस्था को तीसरे पायदान पर पहुंचाएंगे यह मोदी की गारंटी है।

इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक प्रेम कृष्ण आर्य(पप्पी) ने कहा कि फरीदाबाद की जनता 25 मई का बेसब्री से इंतजार कर रही है जब वह कमल के फूल का बटन दबाकर कृष्णपाल को ऐतिहासिक विजय दिलाएगी। उन्होनें क्षेत्र की जनता और सरदारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि इतनी बड़ी तादात में लोगों ने पहुंचकर इस जनसभा को सफल बनाया है जिसके लिए वो कोटि कोटि धन्यवाद करते है। इस मौके पर प्रमोद पहलवान,अतरसिंह नेताजी, संदीप चपडऩा,कमल शर्मा,गजेंद्र लाला, धर्मवीर भडाना,हरिंद्र भाडाना,मनीष डैंगवाल,नीतीशगोयल, संजय मास्टर जी ,जमील ख़ान,गुड्डू भाई, संतोष,कृष्ण चौधरी, नरेश नेताजी, प्रवेश भाडाना,रोहित चेची, तपेश भाडाना, मुख़्तार भाडाना,इन्द्र सिंह बैशला, ओजेश वर्मा,साधना शर्मा, उषा प्रधान,कामिनी सिंह,शशि वर्मा, कौशल्या, प्रिया मिश्रा,विनय मिश्रा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।