शंभू पांडेय की वेब सीरीज का पहला शेड्यूल जयपुर में कम्प्लीट, सेकंड शेड्यूल की शूटिंग इसी माह में देवरिया, कुशीनगर में होगी शुरू

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (मुख्य संपादक डिस्कवरी न्यूज 24) : फ़िल्म निर्माता शंभू पांडेय जब भी कुछ नया करते हैं तो वह सुर्खियां बन जाती है। बात करें प्रोड्यूसर शंभू पांडेय की तो उन्होंने बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की आखिरी रिलीज हुई फिल्म ‘वफा’ का निर्माण करके सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिए थे। उसके बाद से उन्होंने हिंदी के अलावा भोजपुरी की कई फिल्मों का निर्माण किया था। और अब एक बार फिर वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर दिए हैं और हिंदी वेब सीरीज ‘दबदबा – ए डार्क साईट स्टोरी’ लेकर आ रहे हैं। जिसका निर्माण वे बिग लेवल पर कर रहे हैं। इसका पहला शेड्यूल जयपुर के कई रमणीय लोकेशन पर कंप्लीट किया गया है और अब इसी माह जून में सेकंड शेड्यूल की शूटिंग देवरिया तथा कुशीनगर में शुरू होगी। इस बेब सीरीज में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता नजर आएंगे, जो अपने सशक्त अभिनय  का जौहर दिखाएंगे। वही भोजपुरी के पहले सुपरस्टार कुणाल सिंह भी बहुत ही महत्त्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे, जिन्होंने भोजपुरी के साथ-साथ कई हिंदी फिल्में भी बतौर हीरो किये हैं।

गौरतलब है कि भव्य पैमाने पर बनाई जा रही हिंदी वेब सीरीज ‘दबदबा – ए डार्क साईट स्टोरी’ की कहानी के बारे में बात करने पर शंभू पांडेय ने बताया कि इस वेब सीरीज की कहानी सत्य घटना पर आधारित है। हमने 40 साल पहले की कहानी उठाई गई है, जब बाहर से आवाज देता था कि नागिनवा आ गया तो गाँव का गाँव साफ हो जाता था। यह उत्तर प्रदेश के जिला देवरिया का सत्य कहानी (ट्रू स्टोरी) है। इसलिए इसकी शूटिंग देवरिया के रीयल जगह पर की जाएगी।’ इस वेब सीरीज के निर्देशक निर्मल केसी हैं। लेखक आदेश के अर्जुन हैं और संवाद सलीम अहमद ने लिखा है। मुख्य कलाकार आभाष कुमार, गौतम सूरी, रूपा मिश्रा, संध्या माधवी श्री, प्रियंका पांडेय, वृंदा राठौर, मुस्ताक खान, एहसान खान, जाकिर हुसैन, मनोज बक्शी, पवन यादव, डॉ. गौतम गोविंदा, सीवी सिंह, श्रीराज पंडित, विनोद कुमार और कुणाल सिंह हैं।