लेखक निर्देशक “प्रकाश आनन्द” के जन्मदिन पर नई फिल्म का हुआ अनाउंसमेंट, शूटिंग जल्द होगी शुरू

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (मुख्य संपादक डिस्कवरी न्यूज 24) : अपनी खास लेखनी व निर्देशन से एक से बढ़कर एक फ़िल्म की मेकिंग करने वाले फ़िल्म लेखक व निर्देशक ‘प्रकाश आनन्द’ के जन्मदिन पर नई फिल्म बनाने की घोषणा की गई है। जी हाँ! डेढ़ दर्जन फिल्मों का निर्देशन कर चुके प्रकाश आनन्द को जहाँ जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं ढ़ेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, वहीं उनके जन्मदिन पर नई फिल्म के निर्माण की घोषणा की गई है, जिसकी शूटिंग जल्द ही उत्तर प्रदेश के जिला कुशीनगर के विभिन्न क्षेत्रों में बिग लेबल पर की जाएगी। इस फ़िल्म के बारे में अधिक जानकारी अतिशीघ्र दी जाएगी। यह भव्य पैमाने पर बनाई जाएगी, जोकि सम्पूर्ण पारिवारिक और समाज को संदेश देने वाली फिल्म होगी।

फ़िल्म के अनाउंसमेंट और बर्थडे विश के बारे में बातचीत के दौरान प्रकाश आनन्द ने कहा कि ‘आज का दिन मेरे लिए काफी खास बन गया है। यह दिवस यादगार लम्हों में से एक है, जिसे भुलाया नहीं जा सकेगा। मैं अपने जन्मदिन पर बधाई व शुभकामनाएं देने वाले सभी मित्रों, शुभचिंतकों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ और उन्हें तहेदिल से धन्यवाद देता हूँ। आपका सभी का प्यार और दुआ मुझपर ऐसे ही हमेशा बना रहे। साथ ही मेरे सभी फ़िल्म प्रोड्यूसर को भी तहेदिल से धन्यवाद देता हूँ, जिन्होंने मुझ पर भरोसा करके फ़िल्म के निर्देशन की कमान मुझे सौंपी है।

बता दें कि प्रकाश आनन्द भोजपुरी सिनेमा में अपना अहम योगदान देते आ रहे हैं। उन्होंने बतौर लेखक-निर्देशक आज भी गांव में, बिजली महादेव, घायल पियवा, चाल द गेम, ड्राइवर बाबू, राजू बनल कलेक्टर बाबू, रानी हम हो गईली तोहर, मेरी परी, रक्षक मातृभूमि के, दिल के रिश्ते नाते, सनकी आशिक, लव युद्ध सहित टोटल उन्नीस फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।