आदित्य मोहन और माही खान ने पूरी किया वीडियो अल्बम की शूटिंग

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (मुख्य संपादक डिस्कवरी न्यूज 24): मिस्टर बिहार का खिताब हासिल कर चुके और बिग स्क्रीन पर अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके सशक्त अभिनेता आदित्य मोहन दूबे ने हाल ही में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया गाने की शूटिंग पूरी किया है। अब तक उनके फैंस और ऑडियंस ने उन्हें बड़े पर्दे पर हीरोगीरी और डांस मूमेंट करते देखते आये हैं, मगर अब उन्हें म्यूजिक वीडियो अल्बम में भी डांस और रोमांस का तड़का लगाते हुए लोग देखेंगे। जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अब तक भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी स्टार एक्ट्रेस के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर किया है। वे अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हर फन में माहिर अभिनेता आदित्य मोहन ने हाल ही में दो भोजपुरी गानों की शूटिंग फ़िल्म एक्ट्रेस माही खान के साथ कम्पलीट किया है। इन दोनों गानों की शूटिंग बिग लेबल पर की गई है, जिसमें आदित्य मोहन और माही खान की रोमांटिक और लाजवाब केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। बता दें कि जिन दो गानों की शूटिंग आदित्य मोहन ने पूरी किया है, उसमें से  एक गाना है ‘मिडिल क्लास के लईका’, जिसे सिंगर मोहन राठौर और अंजली आर्या ने मधुर आवाज गाया है, उनकी जुगलबंदी श्रोताओं को भावविभोर कर देने वाली है। इस गाने गीतकार अरविन्द कुमार के लिखे गीतों को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार हरेन्द्र अनमोल ने।

बात करें दूसरा गाना की तो, इस गाने का टाइटल है ‘नाच रे पतरकी’, जिसके सिंगर पंकज पाल और उषा राज हैं, उनकी सुरीली आवाज ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर देगी। इसके गीतकार विंध्याचल बिहारी और संगीतकार शुभम यादव हैं। गीत के अनुरूप ही इस गाने का मधुर संगीत तैयार किया गया है। दोनों गानों की शूटिंग पूरी हो चुकी है, पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। यह दोनों गाना बहुत जल्द ही आदित्य मोहन के ऑफिसियल चैनल ‘आदित्य मोहन एंटरटेनमेंट’ पर देखने को मिलेगा।