फरीदाबाद पुलिस के 4 पुलिसकर्मी हुए सेवानिवृत्त, विदाई समारोह में पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा ने दी शुभकामनाएं

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (मुख्य संपादक डिस्कवरी न्यूज 24) फरीदाबाद : फरीदाबाद पुलिस परिवार के 4 सदस्यों का विदाई समारोह का आयोजन पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21C में किया गया। इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त अपराध, वेलफेयर इंचार्ज सहित पुलिस आयुक्त कार्यालय के अन्य ब्रांच के पुलिसकर्मी मौजूद रहे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज पुलिस आयुक्त कार्यालय के सभागार में फरीदाबाद पुलिस विभाग में सेवा देने वाले इंस्पेक्टर जयबीर सिंह, ऑनरेरी इंस्पेक्टर रविन्द्र सिंह, ऑनरेरी इंस्पेक्टर रतन सिंह तथा सफाई कर्मचारी अमीचन्द की सेवानिवृत्ति पर विदाई पार्टी आयोजित की गई।

पुलिस उपायुक्त अपराध ने कहा कि इन पुलिसकर्मियों ने सारी उम्र अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में लगा दी और अपने आप को देश सेवा में समर्पित कर दिया। अब रिटायर होकर आप अपने परिवार के साथ शांतिपूर्वक और खुशी से अपना जीवन व्यतीत करें। पुलिस विभाग में कार्यरत रहकर पुलिस कार्यों में अपना योगदान दिया और समाज सेवा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इनकी कड़ी मेहनत और तपस्या के लिए वह इनका धन्यवाद करते हैं। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद भी रिटायर्ड पुलिसकर्मी पुलिस परिवार का हिस्सा रहेंगे और उन्हें यदि भविष्य में किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता है तो वह बेझिझक अपने पुलिस परिवार से संपर्क कर सकते हैं। पुलिस परिवारों की सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहेगा और हमे अपने पुलिस परिवार की मदद करने में बहुत खुशी होगी।। पुलिस उपायुक्त ने सभी सदस्यों को भेंट स्वरूप उपहार देकर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए उन्हें सम्मानपूर्वक विदाई दी।