अपराध शाखा बॉर्डर की टीम ने 5.518 किलोग्राम गांजे सहित नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

Spread This

Mamendra kumar (Chief Editor DISCOVERY NEWS 24) फरीदाबाद: पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में नशा पर अंकुश लगाने के लिए नशे के कारोबार में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा बॉर्डर की टीम ने एक आरोपी को नशा तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी यूनुस खान उत्तर प्रदेश के एटा क्षेत्र का रहने वाला है जो फिलहाल दिल्ली के कालिंदी कुंज में रह रहा था। आरोपी को अपराध शाखा टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर इस्माइलपुर के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर 5 किलो 518 ग्राम गाँजा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ पल्ला थाना में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई। पूछताछ में सामने आया कि वह AC ठीक करने का काम करता है। आरोपी ने बताया कि 3 महीने पहले वह एटा में रहने वाले एक व्यक्ति से 10 किलोग्राम गांजा लाया था

जिसमें से उसने करीब 5 किलोग्राम गांजा दिल्ली में फुटकर के दाम बेच दिया। बाकी का गांजा बेचने के लिए वह फरीदाबाद आया था, जिसको पुलिस ने मौके से काबू कर लिया। आरोपी नशा करने का आदी है और अपना खर्चा निकालने के लिए गांजा बेचता है। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और मामले में शामिल उसके साथी की धरपकड़ की जाएगी।