प्रदीप पांडेय चिंटू और हर्षिका पूनाचा का रोमांटिक गाना ‘प्यार की वैलिडिटी’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ

Spread This

Mamendra kumar (Chief Editor DISCOVERY NEWS 24) : भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू को सामने से कोई लड़की लव का ऑफर दे रही है। मगर वो दूर भाग रहे हैं और प्यार की वैलिडिटी कम होने की बात कर रहे हैं। हां जी! चिंटू को रोमांटिक अंदाज में रिझाने की कोशिश कोई और नहीं बल्कि साउथ व भोजपुरी फिल्मों की नायिका हर्षिका पूनाचा कर रही हैं। उनकी शानदार जोड़ी में आया यह रोमांटिक गाना ‘प्यार की वैलिडिटी’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह वीडियो सांग भोजपुरी फिल्म ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ का है। जिसके वीडियो में प्रदीप पांडेय चिंटू और हर्षिका पूनाचा अपनी अपनी केमेस्ट्री जमाते हुए नजर आ रहे हैं। यह सांग डांस क्लब में फिल्माया गया है।

इस गाने में चिंटू और हर्षिका की रोमांटिक जोड़ी खूब जँच रही है। उन दोनों का डांस मूमेंट देखते ही बन रहा है। गाने के वीडियो में जहाँ प्रदीप पांडेय चिंटू ब्लैक जींस और जैकेट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं वेस्टर्न आउट फिट में हर्षिका पूनाचा कयामत ढा रही हैं। पतली कमर और तीखे नैनों से पूरे क्लब में बिजली गिरा रही हैं।

इस वीडियो सांग में रेड कलर के वेस्टर्न ड्रेस पहने रोमांटिक मूड में डांस करते हुए हर्षिका पूनाचा कहती हैं कि… ‘मक्खन जैसे मेरे बदन का बन जा पहरेदार, लव के झील में डूबा रहेगा ट्वेंटी फोर ऑवर, यह जवानी मेरे लिए प्रॉब्लम हो गई है,प्रॉब्लम हो गई है…’ तो जवाब में प्रदीप पांडेय चिंटू कहते हैं कि… ‘कहीं चमक जाती हैं लड़कियाँ गम हो गई हैं, आजकल इसीलिए वैलिडिटी प्यार की कम हो गई है…’

लिंकः https://youtu.be/uJMorXFL0lc?si=fm6tWYqh2N2QmihI

प्रदीप पांडेय चिंटू, हर्षिका पूनाचा स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ का यह रोमांटिक सांग ‘प्यार की वैलिडिटी’ को अपनी  में सिंगर पवन परदेसी और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। इसके संगीतकार मधुकर आनंद हैं। गीतकार सत्या सावरकर ने इस गीत को लिखा है। फ़िल्म की प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे, अभय सिन्हा और टीनू वर्मा हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। इस फिल्म का म्यूजिक राईट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।