UBER कम्पनी की गाडी को बुक कर, गाडी व चालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियो को अपराध शाखा सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार

Spread This

Mamendra kumar (Chief Editor DISCOVERY NEWS 24) फरीदाबाद: बता दे कि शिकायतकर्ता अश्वनी टैक्सी गाडी चलाने का काम करता है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया कि 04 अगस्त को नोएडा से फरीदाबाद एक बुकिंग में आया था साथ ही उसी समय करीब रात्रि 11.30 बजे वापसी में जाते हुए एक और बुकिंग कम्पनी UBER की तरफ से मिली। जिसमें आरोपियों ने OTP द्वारा वैरिफिकेशन करके गाडी में बैठ गए जो करीब 7 किलोमिटर की दूरी तय करने पर आरोपियों ने एक स्थान पर गाडी रोककर शिकायतकर्ता का फोन, आधार कार्ड, पैन कार्ड, पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेन्स, State bank व Axis bank के 2 ATM कार्ड, दो दिल्ली मैट्रो कार्ड करीब 5000 रू0 व गाडी को शिकायतकर्ता को पीछे से गला पकड के मार-पीट कर धकेल दिया और गाडी लेकर भाग गए। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य व पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार के द्वारा दिए गए तुरंत कार्रवाई के निर्देशानुसार एसीपी अपराध अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-48 की टीम ने 4 आरोपियो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में विशाल उर्फ पारुल , शिवराम, हरिओम और राजू का नाम शामिल है। आरोपी विशाल उर्फ पारुल, हरिओम और राजू नंगला एनक्लेव पार्ट-1 तथा आरोपी शिवराम सुभाष चौक नंगला एनक्लेव पार्ट-2 का रहने वाला है। अपराध शाखा टीम ने आरोपियो को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से व CCTV कैमरा व तकनीकी सहायता से आरोपियो की पहचान कर सुरजकुंड एरिया से गिरफ्तार किया है। गाडी को अपराध शाखा टीम ने खेडी पुल वाई पास रोड से लावारिश अवस्था में बरामद किया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपियो ने टैक्सी गाडी को सुरुर पुर एरिया से नंगला एनक्लेव जाने के लिए बुंक किया था। चारो आरोपी प्राइवेट कम्पनियों में नौकरी करते है। आरोपी हरिओम पर पूर्व में चोरी व अवैध हथियार के मामले दर्ज है। आरोपियो से पूछताछ में लूटी गाडी की नंबर प्लेट, मोबाइल फोन, वारदात में प्रयोग मोबाइल फोन बरामद किए गए है। चारों आरोपियो को 3 दिन के पुलिस रिमांड के बाद आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।