शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव का लोकगीत ‘मुसुकिये प मरे लगले’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

Spread This

Mamendra kumar (Chief Editor DISCOVERY NEWS 24) : फिल्मों के गीत संगीत की बात करें या म्यूजिकल वीडियो अल्बम के गानों की बातें करने में एक बात कॉमन है और वह यह है कि सिंगर और कलाकार की जोड़ी। जी हाँ! कुछ सिंगर और एक्टर एक्ट्रेस की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है और समानता यह होती है गाने का वीडियो देखने पर ऐसा लगता है कि जैसे वही एक्टर व एक्ट्रेस गा रहे हैं, जो हमें नाचते गाते दिख रहे हैं। ऐसे ही भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में पॉपुलर सिंगर शिवानी सिंह और क्यूट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की हिट जोड़ी की आज हम चर्चा कर रहे हैं। इस जोड़ी में जब कोई गाना हम सबके सामने आता है तो दिल खुश हो जाता है और ऐसा लगता है कि जैसे माही श्रीवास्तव ही अपनी आवाज में गाना गा रही है। इसी कड़ी में सिंगर शिवानी सिंह का गाया हुआ और माही श्रीवास्तव की मनमोहक अदाकारी से भरपूर भोजपुरी लोकगीत ‘मुसुकिये प मरे लगले’ रिलीज किया गया है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। इस गाने को सिंगर शिवानी सिंह ने सुरीली आवाज में तान छोड़ा है, वहीं एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी कातिल अदाओं व मृगनयनी नैनो से बिजली गिरा कर सबको दीवाना बना रही हैं।

लिंकः https://youtu.be/kjMCGGPx-VE?si=KKF95FO35E8OZGzi

इस गाने के वीडियो में गीत के माध्यम से बताया गया है कि एक युवा स्त्री अपने पति से बहुत प्यार करती है, वह अपने पति के लिए सज संवर कर बन ठन कर रहती है। जिससे उसका पति उस पर हर वक्त फिदा रहता है। इसका जिक्र एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने सखियों से करते हुए कहती है कि… ‘रूपवा संवार लेनी मार ओठललिया, कनवा में डाल देनी सोनवा के बलिया, बीच रे अंगनवा गइनी, बीच रे अंगनवा गइनी, कइके सिंगार हो मुसुकिये प मरे लगले राजा जी हमार हो, मुसुकिये प मरे लगले राप जी हमार हो…’

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत लोकगीत ‘मुसुकिये प मरे लगले’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को सिंगर शिवानी सिंह ने सुरीली आवाज में गाया है। इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने कातिल अदाओं के साथ गरदा उड़ा दिया है। इस गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि संगीतकार अभिराम पांडेय ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी, कोरियोग्राफर अनुज मौर्या, डीओपी संतोष यादव व नवीन, एडीटर प्रवीण यादव हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है, प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।