फरीदाबाद की सभी 6 विधानसभा सीटों पर खिलाएंगे कमल : राजकुमार वोहरा

Spread This
फरीदाबाद : भाजपा जिला सह प्रभारी कानपूर देहात से पूर्व विधायक विनोद कटियार ने चुनाव समिति को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी और नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की प्रदेश सरकार ने प्रदेश की जनता को मजबूत करने का कार्य किया है। हरियाणा के युवा, किसान, गरीब और महिला भाजपा सरकार के 10 साल के कार्यों से खुश हैं और उन्होंने तय कर लिया है कि 5 अक्तूबर को हरियाणा में कमल पर वोट डालकर मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाना है। विनय कटियार ने कहा कि “बूथ जीता चुनाव जीता” जीत का मूल मंत्र है। फरीदाबाद जिले के हर बूथ पर अपनी बूथ सरंचना को मजबूत करना है और जिले के सभी 1650 बूथों को जीतने का कार्य करना है। उन्होंने बूथ के कार्यकर्ताओं को आहवान करते हुए कहा कि शक्ति केंद्र और बूथ के कार्यकर्त्ता अपने पाने बूथ पर जनता से संपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगे।
भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने फ़रीदाबाद विधानसभा चुनाव सचालन समिति की बैठक ली और चुनाव संचालन समिति के सभी 30 विभागों के प्रमुखों से चुनाव प्रबंधन की तैयारियों पर विस्तृत चर्चा करते हुए चुनाव प्रबंधन की तैयारियों के विषय में सभी व्यवस्था प्रमुखों का एक-एक विषय पर मार्गदर्शन किया। बैठक को संबोधित करते हुए श्री वोहरा ने कहा कि फरीदाबाद में भाजपा का संगठन बहुत मजबूत हैं। भाजपा का हर कार्यकर्ता पार्टी की ताकत है, और कार्यकर्ताओं के समर्पण और मेहनत से ही हम आगामी चुनाव में फरीदाबाद की सभी 6 सीटों पर चुनाव जीत कर नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश में सरकार बनायेंगे।
इस बैठक में जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा, मनोज वशिष्ठ, जिला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, सुखबीर मलेरना, पंकज सिंगला, लक्ष्मण तंवर, प्रवीण चौधरी, जिला मीडिया प्रमुख विनोद गुप्ता, लखमी चंद भरद्वाज, मीडिया सह प्रभारी राज मदान, प्रिया सहगल, आभास अग्रवाल, सीमा भारद्वाज, कार्तिक वशिष्ठ, सचिन गुप्ता, सचिन मेहता शालीन, यशराज जाजोरिया, अरुणिमा सिंह, मनोज नागर, विशाल और चुनाव संचालन समिति के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।