भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल ने सेक्टर-8 में “समय का मंथन” नामक कार्यक्रम में हिस्सा लिया

Spread This

मामेंद्र कुमार (मुख्य संपादक डिस्कवरी न्यूज 24) : कार्यक्रम में वरिष्ठ नागरिकों और प्रबुद्ध लोगों को संबोधित करते हुए अमन गोयल ने कहा कि जिस प्रकार विपुल गोयल ने 2014 के कार्यकाल में जनता की सेवा की थी, उसी प्रकार आगे भी वे क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे एक बार फिर विपुल गोयल को विधानसभा में भेजने का निर्णय लें। अमन गोयल ने बताया कि विपुल गोयल ने अपने पिछले कार्यकाल में सरकार से फंड लाकर फरीदाबाद में अनेक विकास योजनाएँ शुरू की, जैसे नाहर सिंह स्टेडियम का पुनरुद्धार और आईएमटी का विकास। इसके साथ ही, उन्होंने शहर को ग्रीन और क्लीन बनाने के लिए भी महत्वपूर्ण कार्य किए।

अमन गोयल ने कहा कि विपुल गोयल आपके परिवार का हिस्सा हैं, आपका बेटा हैं और आपका दोस्त हैं। अब आपको तय करना है कि आप विकास चुनते हैं या भ्रष्टाचार। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना मुख्यमंत्री तक तय नहीं कर पा रही है और वर्षों से संगठन विहीन हो गई है। ऐसे में उनसे क्षेत्र के विकास की क्या उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने जनता से किसी भी प्रकार के बहकावे में न आने की अपील की और भरोसा जताया कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी।

अमन गोयल ने यह भी कहा कि विपुल गोयल ने हमेशा साफ और स्वच्छ राजनीति की है, और आज भी उन पर कोई आरोप नहीं है। उन्होंने अपनी जेब से पैसे देकर लोगों की मदद की है। भाजपा ने पारदर्शिता के साथ कार्य किया है, बिना किसी पर्ची और खर्ची के लोगों को नौकरियाँ दी हैं। कांग्रेस सरकार के समय में लोग नौकरियों के लिए नेताओं के चक्कर काटते थे, लेकिन भाजपा ने योग्यता के आधार पर रोजगार दिए हैं। अमन गोयल ने कहा कि न केवल वोट दें, बल्कि अपना पूरा समर्थन भी दें, और प्रत्येक व्यक्ति विपुल गोयल की तरह चुनाव लड़े। जनता ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वे विपुल गोयल को फिर से जीताकर विधानसभा भेजने का काम करेंगे।