प्रियंका सिंह और माही श्रीवास्तव का देवी गीत ‘चल ए सखी आरती उतारे’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

Spread This

Mamendra kumar (Chief Editor DISCOVERY NEWS 24) : शारदीय नवरात्रि से पहले ही एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव माता रानी की भक्ति में लीन होती हुई नजर आ रहा हैं। माही श्रीवास्तव और सिंगर प्रियंका सिंह का भक्ति गीत ‘चल ए सखी आरती उतारे’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीन हो चुका है। जिसके वीडियो में माही श्रीवास्तव अपनी सहेलियों संग माता रानी के आगमन से हर्षित हो उठी हैं। माही माता जी को देखकर गाकर नाचकर अपनी प्रसन्नता जता रही हैं। इस देवीगीत में माही अपनी सहेलियों के साथ घर की छत पर बनी बालकनी पर खड़ी हुई हैं। और माता रानी की आती हुई सवारी को देख रही हैं। और माता रानी की मूर्ति को देखकर सहेलियों संग नाचने लगती है और कहती है कि इस बार वे कैसे माता रानी की सेवा करेंगी उसके बारे में बताती है। वे माता जी की पूजा अर्चना और पैर धोने के बारे में बताती है। माही श्रीवास्तव अपने सखियों से कहती हैं कि.. ‘आईल बाड़ी माई मोरे गंउवा चला ए सखी आरती उतारे, आरती उतारे हो पंउवा पखारे, पंउवा पखारे, संघवा में बाड़े भैरो भइया, चला हो सखी आरती उतारे…’

माही श्रीवास्तव ने अपनी देवी गीत ‘चल ए सखी आरती उतारे’ को लेकर कहा कि ‘मैं माता रानी की अनन्य भक्त हूं। इसलिए हर साल माता रानी के लिए गीत ले कर आती हूं। दुर्गा पूजा हमारे धर्म में एक महत्वपूर्ण और प्रमुख त्योहार हैं। यह आध्यात्मिकता, सामाजिकता और सांस्कृतिकता का महान उत्सव है जो माता दुर्गा की पूजा और आराधना के माध्यम से मनाया जाता है। माता दुर्गा को शक्ति, सामर्थ्य, निर्णायकता और न्याय की प्रतिष्ठा का प्रतीक माना जाता है। यह त्योहार माता दुर्गा की प्रतिष्ठा, शक्ति और सामरिक महत्व का प्रतीक है।

इस देवीगीत को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमने अभी से लोगों के बीच देवी गीतों की शुरूआत कर दी है। जिससे दर्शक नवरात्रि से पहले ही देवी माँ की भक्ति में लीन होकर झूम उठे। वही इस गाने को प्रियंका सिंह गाकर इसके साथ पूरा न्याय किया है। उनकी आवाज गाने में चार चांद लगा रही हैं।

लिंकः https://youtu.be/fZFxGv_E6Eo?si=KCNwsmgtQwncOkfQ

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस देवी गीत ‘चल ए सखी आरती उतारे’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को सिंगर प्रियंका सिंह ने भक्ति भाव में गाया है। इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने माता की भक्तिमय अदाकारी किया है। इस गाने को गीतकार शुभदयाल सोहरा ने लिखा है, जबकि संगीतकार छोटू रावत ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, पीआरओ ब्रजेश मेहर, कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय, डीओपी गौरव राय एंड रंजन, एडिटर आलोक यादव हैं। डीआई रोहित सिंह, प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।