जननायक जनता पार्टी के दर्जनभर कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

Spread This

फरीदाबाद : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल को लगातार मजबूती मिल रही है। आम आदमी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के बाद आज जननायक जनता पार्टी के दर्जन पर कार्यकर्ताओं ने विपुल गोयल के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा।

इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सभी का मान सम्मान है। आज बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में काम कर रही है। जिसमें पन्ना प्रमुख से लेकर बूथ लेवल और राष्ट्रीय स्तर तक संगठन काम कर रहा है। बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत है। विपुल ने कहा कि 2014 के कार्यकाल में भी आप लोगों के भरोसे पर खरा उतरा था और अब फिर एक बार भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है। मुझे विश्वास है फिर एक बार आपके भरोसे पर खरा उतरूंगा। विपुल ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं विकास की गति को धीमा नही पड़ने दूंगा, बल्कि पहले से भी तेज गति से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य होंगे। विपुल गोयल ने कहा कांग्रेस के पास न कोई विजन है न कोई योजना। अभी तक अपने मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पाई है, वो क्या चुनाव लड़ेगी।

इस मौके पर जेजेपी छोड़ भाजपा में शामिल हुए हनुमान खींची एवं उनके साथियों ने विपुल गोयल में आस्था जताते हुए कहा कि विपुल गोयल का सेवा के क्षेत्र में कोई सानी नहीं है। पहले भी उन्होंने जमकर कार्य किए थे और इस बार भी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। विपुल से ही क्षेत्र के लोगों को उम्मीदें है और हमारा भरोसा है विपुल लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। उनके साथ जेजीपी नेता सतीश कुमार, हरी प्रकाश, अमरपाल, धीरज सागर, अशोक कुमार, किशनपाल, नकुल सिंह, दरयाब सिंह एवं योगेश कुमार ने बीजेपी ज्वाइन की।