अपने लोगों के बीच काॅलोनी में रहता हूं: नीरज

Spread This

फरीदाबाद: बरसात में जब पानी भरता है…तो मेरी गली में भी पानी भरता है। सीवरेज जाम होती है, तो मेरा भी सीवरेज जाम होता है। बिजली जाती है…तो मेरी भी जाती है। हम कॉलोनी वालों की समस्या सांझी हैं। कॉलोनी वालों की समस्या कॉलोनी वाला ही समझ सकता है। यह बात एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने जवाहर काॅलोनी में सभा को सम्बोधित करते हुए कहीं। जनसभा में पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी का फूलमाला-मुकुट पहनाकर व लड्डुओं से तोल कर जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि मैं अपने लोगों के बीच काॅलोनी में रहता हूं। यहां की हर समस्या से वाकिफ हूं। अब कांग्रेस सरकार में एक-एक समस्या दूर कर दूंगा। उन्होंने कहा कि एनआईटी की काॅलोनियों में रहने वाला व्यक्ति ही यहां की समस्या को समझ सकता है और समाधान करा सकता है।

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने बाहरी प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये बड़ी विडम्बना है कि भाजपा सहित सभी पार्टियां हमारे क्षेत्र से बाहरी उम्मीदवार को टिकट देती है। हमारी कॉलोनी के रहने वाले एक भी व्यक्ति को टिकट नहीं देती। अबकी इन सभी पार्टीयों और बाहरी उम्मीदवारों को ऐसा सबक सीखा दो की अगली बार न तो पार्टियां बाहरी व्यक्ति को टिकट दे और न ही बाहरी व्यक्ति यहां से चुनाव लड़ने की हिम्मत जुटा सके।

उन्होंने कहा कि रहने के लिए तो इन्हें एनआईटी विधानसभा से बाहर का इलाका पसंद है। तथा चुनाव लड़ने के लिए कॉलोनी पसंद है। हमें एनआईटी विधानसभा में रहने वाला हमारे बीच का व्यक्ति चाहिए न की बाहरी। श्री शर्मा ने कहा कि जो लोग चुनाव लड़ने काॅलोनी में आते हैं। ऐसे लोग सिर्फ चुनाव के समय ही इन काॅलोनियों में दिखाई देंगे। इसके बाद कहां गए, किसी को कुछ पता तक नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय कई लोग आएंगे और खुद को आपके बीच का बताएंगे। ऐसे लोगों की पहचान कर अपनी वोट की ताकत से इन्हें मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि जो एनआईटी विधानसभा में ही न रहता हो, वह इस इलाके के लोगों के लिए क्या करेगा।

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने जनता से आवाह्न किया कि अब तय उन्हें (जनता को) करना है कि विधायक उन्हें बाहरी चाहिए या काॅलोनी का। जिस पर जनता ने एक स्वर में कहा कि क्षेत्र के समग्र विकास के लिए विधायक को स्थानीय होना जरुरी है। श्री शर्मा ने भाजपा द्वारा फैलाई बेरोजगारी का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने दस साल के कार्यकाल में कोई चपरासी तक भर्ती नहीं किया। यह केवल कच्ची नौकरी देकर लोगों के साथ कुठाराघात करते रहे। लेकिन अब कांग्रेस सरकार आते ही हरियाणा के योग्य अभियार्थियों को 2 लाख पक्की सरकारी नौकरी दी जाएंगी। बता दें कि कार्यक्रम की अध्यक्षता पंडित जितेंद्र कौशिक ने की। जहां चौधरी प्रेम, राजन चौधरी, बिरजू चौधरी, नेहरू रावत, मुकेश वर्मा, राजू गुप्ता, खिल्लू, प्रेम शंकर शर्मा, जितेंद्र यादव, विनय गोयल शिक्षाविद्, डीपी चौहान, सुरेंद्र शर्मा, सुरेश माथुर, कौशल शर्मा, रोहित अरोड़ा, सौरभ त्यागी, हनी अरोड़ा, अमन शिखारी, तरुण लाला, जॉनी जाट आदि मौजूद रहे।