निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक धीरू यादव की फिल्म लॉटरी के ट्रेलर में दिखा माही श्रीवास्तव का सीरियल किलर लुक

Spread This

Mamendra kumar (Chief Editor DISCOVERY NEWS 24) : फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म लॉटरी का शानदार, जानदार और धमाकेदार ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। 3 मिनिट 8 सेकेंड के इस ट्रेलर में निर्देशक धीरू यादव ने फिल्म की पूरी कहानी को एक माला में जैसे मोतियों को पिरोया जाता है वैसे ही फिल्म के एक एक कलाकार कर चित्रण करके दिखा दिया है कि ये फिल्म दर्शक को एक्शन और इमोशन का तगड़ा झटका देने वाली है। फिल्म का मुख्य किरदार अभिनेत्री माही श्रीवास्तव निभा रही है। जो ट्रेलर में एक तरफ तो गांव की भोली भाली लड़की (दामिनी चौधरी) के रूप में दिखाई गई है। जो अपने ही परिवार में डरी और सहमी सी रहती है और एक समय खुद की जीवन लीला समाप्त करती हुई नजर आती है, वही जब उसकी 50 करोड़ की लॉटरी लग जाती है तो वो दुबई में एक आलीशान लाइफ जीती हुई दिखाई देती है। लेकिन ट्रेलर की शुरुआत में ही निर्देशक ने माही को एक सीरियल किलर के रूप दिखा कर फिल्म को एक जबरदस्त ट्विस्ट दे दिया है। जिसमें बताया गया है कि माही श्रीवास्तव ने 22 लोगों का कत्ल किया है। फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही भव्य बनाया गया है जिसमें उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर से लेकर दुबई तक देखने को मिल रहा है।

भोजपुरी फिल्म लॉटरी को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए एक विशेष तोहफा है। हमने इस फिल्म को पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन के साथ साथ मॉर्डन जमाने का टच भी दिया है, जिसमें हर आयु वर्ग के दर्शकों के लिए कुछ न कुछ खास है। फिल्म की कहानी ग्रामीण पृष्ठभूमि से लेकर दुबई तक कि दिखाई गईं है। जो दर्शकों को एक लेवल मनोरंजन प्रदान करेगी। हमारी टीम ने फिल्म की गुणवत्ता और सामग्री पर विशेष ध्यान दिया है, ताकि दर्शकों को एक उच्चस्तरीय सिनेमा अनुभव मिल सके।

माही श्रीवास्तव ने कहा कि जब से लॉटरी के फर्स्ट लुक आउट हुआ था तभी से मेरे चाहने वाले मुझसे फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बारे में पूछ रहे थे कि लॉटरी का ट्रेलर कब आएगा। अबट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों का इस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रत्नाकर सर का बहुत बहुत धन्यवाद बाद जिन्होंने मुझे पहले संघर्ष 2, जया और लॉटरी के माध्यम से दर्शकों के दिल मे जगह बनाने का मौका दिया। मेरी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से और भी फिल्में आने वाली है। निर्देशक धीरू यादव ने कहा कि ये फिल्म दर्शकों पर अपनी एक अमित छाप छोड़ने में कामयाब होने वाली है। क्योंकि इसका फिल्मांकन बहुत ही उच्च कोटि का हुआ है।

लिंकः https://youtu.be/SpRODTYzoXI?si=y88CqLpeKsQpa8C3

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बन रही निर्माणाधीन फिल्म लॉटरी के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह निर्माता निवेदिता कुमार, निर्देशक धीरू यादव, स्पेशल धन्यवाद कुलदीप श्रीवास्तव, राइटर धर्मेंद्र सिंह, म्यूजिक शाहिद खान और धीरू यादव, लिरिक्स राजेश मिश्रा, डीओपी समीर सय्यद, राजन वर्मा(दुबई), प्रिंस कुमार सिंह(दुबई ) एडिटर सनी सिंह, बैक ग्राउंड म्यूजिक डीजे भरली,मिक्सिंग इंजीनियर सरोज शर्मा, डीआई निमेष चौधरी, एक्शन इकबाल सुलेमान का है। फिल्म के पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं। वही फिल्म में माही श्रीवास्तव, अनिल रस्तोगी, संजय पांडे, विनीत विशाल, सुकेश आनंद, संदीप यादव, काजल त्रिपाठी, महेश आचार्य, सोनाली मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, ओमी कश्यप, सीमा मोदी, बृजमोहन यादव, योगेश पांडेय, सोनू कुमार सहित कई कलाकार हैं।