UP Politics News: अफजाल अंसारी ने BJP पर कसा तंज, ‘सही समय देखकर उपचुनाव का ऐलान किया गया’

Spread This

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, जिसको लेकर सभी पार्टियों ने युद्ध स्तर पर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। पार्टी के हाई कमान की कोशिश है कि वो उस प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारे जो चुनावी रण में जीत हासिल करे। वहीं दूसरी ओर पार्टी के नेता आरोप और प्रत्यारोप का खेल खेल रहे हैं, चाहे वो सत्ता पक्ष का हो या फिर विपक्ष का…उनके शूर एक हैं। इसी कड़ी में गाजीपुर से सपा सांसद ने चुनाव आयोग सहित बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है।

उपचुनाव से पहले सपा सांसद अफजाल अंसारी का सियासी तंज
मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी सैदपुर विधानसभा क्षेत्र में मिशन रोजगार विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वह इस कार्यक्रम में स्थानीय विधायक अंकित भारती के साथ मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर सपा सांसद अफजाल अंसारी ने युवाओं को प्रमाण पत्र भी वितरित किया और पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, जब सही माहौल बन गया तब उपचुनाव की घोषणा हुई है, लेकिन जनता ठान कर बैठी है कि सरकार के खिलाफ मतदान होगा। सरकार की नीतियों, कार्यक्रमों से जनता ऊब चुकी है, अपराधों मे वृद्धि और कानून व्यवस्था बदतर है, सरकार सिर्फ बकवास और समाज को बांटने की कोशिश कर रही।

ये उपचुनाव न सिर्फ बीजेपी बल्कि समाजवादी पार्टी के लिए भी बेहद खास
आपको बता दें कि ये उपचुनाव न सिर्फ बीजेपी बल्कि समाजवादी पार्टी के लिए भी बेहद खास है, क्योंकि इस चुनाव को दोनों पार्टियां 2027 विधानसभा चुनाव से पहले सेमी फाइन की तरह देख रही हैं। आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस उपचुनाव को लेकर काफी गंभीर हैं तो वहीं अखिलेश यादव भी इस चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हालांकि बीजेपी ने अभी तक उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया है, जबकि सपा ने 6 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari