2 दिनों में 7 मिलियन के पार पहुंचा कल्लू, पुदिनवा, नीलम गिरी, प्रियंका रेवड़ी का ‘लेला नेनुआ’, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने बनाया एक और रिकॉर्ड

Spread This

मुंबई : [मामेंद्र कुमार] अरविन्द अकेला कल्लू, पुदिनवा, नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी के लेटेस्ट सांग “लेला नेनुआ – आ –आ’ ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुए सांग ने नया रिकॉर्ड कायम किया है. इस गाने ने सिर्फ 2 दिनों में 7 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं. जी हां, अबतक 75 लाख फैन्स ने इस मस्ती भरे सांग को देखा है। गाने से जुड़ी पूरी टीम को इस नए रिकॉर्ड के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. अश्‍लीलता और द्विअर्थी शब्दों से दूर आम आदमी की जिंदगी से जुड़ा हुआ यह देसी स्टाइल का गाना है इसलिए यह सांग सभी के दिलों को टच कर रहा है.
भोजपुरी फिल्मो के रॉकस्टार अरविन्द अकेला कल्लू, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी, खूबसूरत अदाकारा प्रियंका रेवड़ी और रवि पंडित उर्फ पुदिनवा के मजेदार और मस्ती भरे इस वीडियो सांग ‘लेला नेनुआ आ-आ-आ’ का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। इन चारों की धमाचौकड़ी की वजह से गाने ने यूट्यूब पर फ़ास्ट ट्रैक पकड़ लिया है। गाने की सुपर सक्सेस से पूरी टीम बहुत एक्साइटेड है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस गाने में तमाम आर्टिस्ट्स अपना सौ प्रतिशत योगदान दिया है, इस लिए यह गाना इतना भव्य बन पाया है। सोशल मीडिया पर अरविन्द अकेला कल्लू की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके हर एक गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. फिलहाल तो लेला नेनुआ गाने में कल्लू और पुदिनवा का देसी अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है. अरविन्द अकेला कल्लू इस सांग को मिल रहे प्यार से बेहद खुश और उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने सभी फैन्स और दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ। उनके सपोर्ट के बिना इतना बड़ा आंकड़ा इतनी जल्दी क्रॉस करना सम्भव नहीं था। इस गाने को शूट करते वक्त भी हमने खूब एन्जॉय किया था और हमें उम्मीद थी कि यह गाना वायरल होगा.

वहीं गाने की सफलता से एक्साइटेड वीडियो डायरेक्टर और पुदिनवा के नाम से पहचाने जाने वाले रवि पंडित, नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी ने बताया कि इस गाने की शूटिंग बहुत मस्ती और मजाक वाले मूड में हुई थी। कब ये गाना कम्प्लीट हो गया हमें पता भी नहीं चला था। गाने को दर्शकों ने 2 दिनों में 7 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज देकर हमारी मेहनत को सफल बना दिया है। फैन्स के साथ साथ हम वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार को भी शुक्रिया कहते हैं, जिन्होंने हमें इतना खूबसूरत तोहफा दिया।

उल्लेखनीय है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत ‘लेला नेनुआ आ-आ-आ’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सिंगर अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी, गीतकार यादव राज, संगीतकार एडीआर आनंद हैं। परिकल्पना अरबिंद मिश्रा की है। निर्देशक रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं। सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पाण्डेय, सुजीत मीडिया आरा का है।