खेसारी लाल यादव के साथ नजर आएंगी देसी ब्यूटी मधु सिंह राजपूत, वाराणसी में की शूटिंग

Spread This

वाराणसी : [मामेंद्र कुमार] भोजपुरी सिनेमा की देसी ब्यूटी मधु सिंह राजपूत अब सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। डिस्कवरी फिल्म्स इंटरनेशनल बैनर तले बनी सुपर हिट फिल्म हम किसी से कम नहीं जिसके निर्माता एवम् लेखक मामेंद्र कुमार,निर्देशक नंद किशोर महतो एवम् प्रमोद प्रेमी हीरो थे अपनी पहचान इसी मूवी से बनाने वाली मधु सिंह इसी बैनर की आगामी फिल्म में भी कार्य कर रही है दरअसल भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस देसी ब्यूटी मधु सिंह राजपूत और खेसारी लाल यादव की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मधु सिंह साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और खेसारी लाल के साथ उनकी जोड़ी खूब जम रही है।

आपको बता दें कि अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों की वजह से भी मधु सिंह हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अपने अभिनय से सजी भोजपुरी फ़िल्म ”तेरी दुल्हन सजाऊंगी” की शूटिंग पूरी करने वाली मधु सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीर बहुत ज़्यादा लाइक और शेयर की जा रही है उसमें देसी ब्यूटी मधु सिंह राजपूत ऑरेंज कलर की साड़ी में हद से ज़्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं। लंबे लंबे बाल, माथे पे बिंदिया, खूबसूरत गजरा और काली काली आंखों से मधु सिंह कोई जादू करती दिख रही हैं।

खुद मधु सिंह राजपूत ने खेसारी लाल यादव के साथ अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है “खेसारी लाल यादव जी के साथ बनारस में सावन गीत की शूटिंग करते समय।” फैन्स उन्हें खूब बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। जी हां, मधु सिंह राजपूत खेसारी लाल यादव के साथ जल्द ही रिलीज होने वाले एक सावन गीत के वीडियो में दिखाई देंगी। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स के दिलचस्प रिएक्शन भी आ रहे हैं।

एक मदहोश कर देने वाली अदा के साथ मधु इस तस्वीर में गजब खूबसूरत लग रही हैं। लोग उनकी इस फोटो को देखकर क्रेजी हुए जा रहे हैं। इस ट्रेडिशनल साड़ी में मधु की तस्वीर इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में खूब वायरल हो रही है। आपको याद दिला दें कि मधु हमेशा अपने फैशन और ड्रेस सेंस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनका ये साड़ी लुक भी बहुत शानदार लग रहा है जिसमे एक मासुमियत भी है और एक ग्लैमर भी। गौरतलब है कि भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस मधु सिंह राजपूत एक के बाद एक कई फ़िल्में लगातार कर रही हैं।