शिल्पी राज, पल्लवी गिरी का रोपनी गीत “बिया उखार लेहल जाव” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार  : भोजपुरी की ट्रेंडिंग गायिका शिल्पी राज की मधुर आवाज में गाया हुआ खेती-किसानी के मौसम में रोपनी गीत “बिया उखार लेहल जाव” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस रोपनी गीत में शिल्पी राज की आवाज और पल्लवी गिरी का देसी अंदाज़ खूब रिझा रहा है। यह एक रोपनी गीत सिचुएशन के साथ फिल्माया गया है। जिसमें पत्नी के रोल में पल्लवी गिरी अदायगी के साथ देवर से कह रही हैं कि “सइयां जी जबले लगाव तारे लेव, चला देवरू हो बिया उखार लेहल जाव”… वाकई यह गाना साफ-सुथरा व बहुत ही दर्शनीय है।

Link –

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तूत शिल्पी राज के बहुत ही बेहतरीन वीडियो गीत “बिया उखार लेहल जाव” का लोग खूब पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी के इस लोक गीत को शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है। इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इस लोक गीत की खास बात यह है कि यह एक ऐसा सांग है, जो आपके दिल के तार को छू लेगा। इसका फिल्मांकन कमाल का हुआ है। निर्देशक रवि पंडित, कोरियोग्राफ़र रितिक आरा, एडिटर दीपक पंडित हैं।


दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो सांग का निर्देशन रवि पंडित ने किया है जो आजकल वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एक से बढ़कर एक गाने डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में अरविन्द अकेला कल्लू का सुपर हिट गाना नेनुआ भी रवि पंडित ने ही डायरेक्ट किया था। शिल्पी राज, नीलम गिरी और पल्लवी गिरी क़ा बवाल वीडियो सांग “गरईया मछरी” भी खूब वायरल हुआ है इसके निर्देशक भी रवि पंडित हैं।