मनोज बाजपेयी के नक्शे कदम पर चले माधव राय,  “पत्नीव्रता” में मणि भट्टाचार्य के साथ आएंगे नजर

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : नेशनल अवॉर्ड के लिए बनाई जा रही फिल्म “पत्नीव्रता” में  माधव राय, मणि भट्टाचार्य, मनोज टाइगर और संजय पांडेय दिखाई देंगे बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की सारी दुनिया में एक वर्सटाइल एक्टर के रूप में पहचान है। चाहे हीरो हो या विलेन, उन्होंने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है। मनोज बाजपेयी के नक्शे कदम पर भोजपुरी एक्टर माधव राय चल पड़े हैं। लोग माधव राय का लुक देखकर मनोज बाजपेयी से उनकी तुलना करते हैं और अब एक्टिंग के लिए भी तुलना करने लगे हैं। जी हां, फेस लुक मिलने के साथ-साथ अब माधव राय मनोज बाजपेयी के गुणों पर भी अमल करने लगे हैं। जिस तरह मनोज बाजपेयी हर तरह के किरदार निभाते हैं निगेटिव हो या पॉजिटिव, माधव राय भी उसी तर्ज पर विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं करते हैं। कई फिल्मों में खलनायक बने माधव राय अब हीरो बनकर आ रहे हैं। फ़िल्म का नाम भी बड़ा अनोखा है। इस यूनिक मूवी का टाइटल है “पत्नीव्रता”। आम तौर पर महिलाओं के बारे में कहा जाता हैं कि बेहद पतिव्रता नारी है, लेकिन यह मामला उल्टा है। यहां पति ही पत्नीव्रता है। यह एक ऐसे पति की डिफ्रेंट कहानी है जो पत्नी के लिए समर्पित है। फ़िल्म का कॉन्सेप्ट शानदार और अलग है। नेशनल अवार्ड में हासिल करने का माद्दा रखने वाली इस फ़िल्म की कहानी में एक ज्वलंत सामाजिक मुद्दा भी छुपा हुआ है।

सुरभि माधव एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जाने वाली इस फ़िल्म पतिव्रता के हीरो माधव राय हैं जबकि उनके अपोज़िट मणि भट्टाचार्य हीरोइन हैं। फ़िल्म में मनोज टाइगर और संजय पांडेय का भी अहम किरदार है। फ़िल्म में मौसम जागृति, अमित कश्यप ‘तोताराम’ भी अपनी अदाकारी दिखाएंगे। फ़िल्म का कुशल निर्देशन टैलेंटेड निर्देशक संतराम करेंगे। ईपी रत्नेश तिवारी हैं। जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी।
इस फ़िल्म में माधव राय कहानी और विषय की मांग के अनुसार हीरो बने हैं, लेकिन अगर निगेटिव किरदार भी ऑफर आता है तो वह भी करेंगे। एक कलाकार कला का भूखा होता है। उसे जो भी किरदार उसे मिलता है, उसमें वह जान फूंक देता है।