शिल्पी राज, नीलम गिरी का जबरदस्त विडियो सांग “बदरवा” रिलीज होते ही हुआ वायरल

Spread This

मुंबई , मामेंद्र कुमार : बारिश के इस सुहाने मौसम में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लेकर आया है भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का धमाकेदार वीडियो सांग ‘धीरे बरशो हो बदरवा’। जी हां, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से नीलम गिरी का ये भीगा भीगा गाना रिलीज हो चुका है। इस सांग में नीलम गिरी ने बड़ा ही शानदार, जानदार डांस किया है। बारिश के पानी में भीगते हुए उन्होंने ने अपनी मदमस्त अदाओं से दर्शकों को अपना कायल बना दिया, तभी तो दर्शक इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर बार बार देख रहे हैं।

Link –

वास्तव में देखे तो ये ‘बदरवा’ सांग पानी में आग लगाने का काम कर रहा है। उसी पर बारिश में भीगते हुए ब्लैक और फिर रेड कलर के कॉस्ट्यूम में नीलम गिरी कहर ढा रही हैं। सांग को इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी सिंगर शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया है। गाने के रिलीज होते ही ये वायरल हो गया है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत बदरवा की सिंगर शिल्पी राज, निर्माता रत्नाकर कुमार, गीतकार विजय चौहान, संगीतकार आर्या शर्मा हैं। निर्देशक आर्यन देव, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, एडिटर मीत जी, डीओपी राजेश राठौड़ व रवि राठौड़, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।

आपको बतादें कि शिल्पी राज और नीलम गिरी जब भी दोनों साथ आती है , तो इंडस्ट्री में धमाका हो जाता है। इसके अब तक आये सभी सांग मिलेनियम क्लब में शामिल हुए हैं। हालही में नीलम गिरी और शिल्पी का धमाकेदार सांग ‘कबले होई लइका दुसरका’ और ‘गरईया मछरी’ रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गए हैं। दोनों ही गानों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।