‘दियरी’ देवी गीत में दिखा पवन सिंह का मस्ती भरा अंदाज, नीलम का भी चला जादू

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का नया नवरात्रि 2021 स्पेशल भोजपुरी गाना ‘दियरी रिलीज’ हो गया है। भोजपुरी गाना दियरी को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने का शानदार वीडियो ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से मशहूर नीलम गिरी नजर आ रही है। इंटरनेट पर दर्शक पवन सिंह के देवी गीत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

म्यूजिक वीडियो में पिंक साड़ी में नीलम गिरी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। गाने के वीडियो में पवन सिंह अपने भाभी से बोल रहे हैं कि ए भाभी दियरी में तेल नईखे। नीलम और पवन सिंह की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे पवन सिंह का हर गाना अलग होता है। जिसे इंटरनेट पर यूजर्स खूब पसंद करते हैं। वहीं माता रानी का सॉग दियरी में तेल नईखे भोजपुरी गाना सबसे अलग और स्पेशल है।

बता दें कि रवि पंडित के निर्देशन में बने इस सॉन्ग की लिरिक्स को प्रिंस प्रियदर्शी और मृत्युंजय मधुकर ने लिखा है. इन बोलो को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गया है, जबकि इसका संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है। इस सांग का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने के डांस मास्टर रितिक आरा हैं। और इसे बड़ी ही खूबसूरती से एडिट किया है दीपक पंडित ने। सहयोग अमित सिंह, परिकल्पना दीपक सिंह, आशीर्वाद माता-पिता और अजित सिंह (जोकहरी) का है। दुर्गा पूजा के त्यौहार में पवन सिंह का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के पास हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी पवन सिंह और नीलम गिरी कई गानों में साथ नजर आ  चुके हैं। पवन सिंह और नीलम गिरी की दोनों एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। जो इनके सांग को कुछ ही मिनटों में मिलियन क्लब में शामिल कर देती हैं। इस जोड़ी का सांग ‘धनिया हमार इस जोड़ी का सांग ‘धनिया हमार नया बाड़ी हो’ को 1,33,13,572 व्यूज और 1.63 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वही ‘लहंगवा लस लस करता’ को 10,62,76,509 व्यूज और 7.34 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये जोड़ी एक बार फिर से अपना जादू दर्शकों पर चला पाती है कि नहीं।