यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव की भोजपुरी फिल्म “सजना को भा गई सजनी” का भव्य मुहूर्त संपन्न, जल्द होगी शूटिंग

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव स्टारर भोजपुरी फ़िल्म सजना को भा गई सजनी का मुहूर्त धूमधाम से लुधियाना में किया गया। जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। जय माँ गंगा फिल्मस प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फ़िल्म सजना को भा गई सजनी के निर्माता पप्पू सिंघानिया और डायरेक्टर अनिल राज हैं। फ़िल्म के लेखक अरविन्द यादव हैं, जिन्होंने खूबसूरत कहानी हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर लिखी है।

यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव अपनी इस भोजपुरी फिल्म सजना को भा गई सजनी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनका कहना है कि जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी, और पूरी टीम बेहद एक्साइटेड है। जैसा कि फ़िल्म का नाम है सजना को भा गई सजनी, तो यह एक रोमांटिक कहानी है, जिसमे एक्शन का मिश्रण भी है। फ़िल्म पूरी तरह पारिवारिक है जिसमे एक से बढ़कर एक गाने भी होंगे। वहीं निर्माता पप्पू सिंघानिया ने बताया कि प्रमोद प्रेमी भोजपुरी के यूथ स्टार और यूथ आइकॉन हैं। उन्हें हीरो के रूप में लेकर हम यह साफ सुथरी भोजपुरी फ़िल्म का निर्माण करने जा रहे हैं जो दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा होगा। वहीं निर्देशक अनिल राज का कहना है कि यह सिनेमा अपनी अलगसी स्टोरीलाइन की वजह से दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगा। फ़िल्म में प्रमोद प्रेमी का लुक और उनका कैरेक्टर बाकी फिल्मों से काफी हटकर है। हम जोरशोर से इसकी शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। फ़िल्म का गीत संगीत भी कर्णप्रिय है।

फ़िल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, रजनीश पाठक, अयाज खान, प्रियांशी पाण्डेय, साहब लाल धारी, शेखर सिंघानिया, संतोष सिंह, निशांत पाण्डेय, पप्पू सिंह राजपूत हैं। अन्य कलाकारों का चयन चल रहा है। फ़िल्म की जल्द ही शूटिंग शुरू की जायेगी।